कार्यकर्ताओं के आभार को भूले ये नेता,कांग्रेस के कार्यक्रम का किया बायकाट

Edited By Updated: 21 Feb, 2017 12:55 PM

boycott congress program

जिला कांग्रेस शहरी की प्रधानगी का विवाद उस समय गर्मा गया जब कै. अमरेन्द्र सिंह द्वारा नियुक्त प्रधान दलजीत सिंह आहलूवालिया द्वारा 2017 के विधानसभा चुनावों की कमान संभालने वाले सभी कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करने के लिए...

जालंधर(चोपड़ा): जिला कांग्रेस शहरी की प्रधानगी का विवाद उस समय गर्मा गया जब कै. अमरेन्द्र सिंह द्वारा नियुक्त प्रधान दलजीत सिंह आहलूवालिया द्वारा 2017 के विधानसभा चुनावों की कमान संभालने वाले सभी कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करने के लिए कांग्रेस कार्यालय में आयोजित आभार समारोह का जिला कांग्रेस के पूर्व प्रधान व सैंट्रल विधानसभा हलका के उम्मीदवार राजिन्द्र बेरी तथा नार्थ विधानसभा हलका के उम्मीदवार जूनियर हैनरी ने बायकाट कर दिया। 


समारोह को लेकर जहां बेरी व हैनरी समर्थकों ने भी अपनी खासी दूरी बनाए रखी वहीं दूसरी तरफ वैस्ट विधानसभा हलका के प्रत्याशी सुशील रिंकू व कैंट के उम्मीदवार परगट सिंह ने कार्यक्रम में शामिल होकर सभी वर्करों का आभार व्यक्त करते हुए उनकी खूब हौसला-अफजाई की। रिंकू ने कहा कि वह पार्टी हाईकमान के आदेशों का आदर करते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधान का रुतबा विधायकों से बड़ा होता है, पार्टी जिस नेता को जिम्मेदारी सौंपेगी हम उसके साथ हैं। रिंकू ने कहा कि चूंकि नगर निगम चुनाव सिर पर हैं इसलिए हमें एकजुट होकर इन चुनावों के लिए कमर कसनी चाहिए ताकि नगर निगम का मेयर कांग्रेस का बनाया जा सके। 

पूर्व विधायक परगट सिंह ने कहा कि उन्हें चुनावों में प्रचार करने का बहुत कम समय मिला लेकिन जिस प्रकार से सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनके लिए दिन-रात एक किया उससे उन्हें अपनी जीत को लेकर कोई शंका नहीं है। आहलूवालिया ने कहा कि प्रधान पद संभालने के उपरांत उनका पहला उद्देश्य नजरअंदाज किए व घर बैठे कांग्रेसी नेताओं को बाहर निकालना था जिसमें वह काफी हद तक सफल भी हुए। अब जिला कांग्रेस धड़ेबंदी से ऊपर उठकर काम करेगी। उन्होंने कहा कि 11 मार्च के बाद कै. अमरेन्द्र सिंह की अगुवाई में कांग्रेस की सरकार बनेगी जिसके बाद कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं के काम कांग्रेस भवन के जरिए हुआ करेंगे अत: उन्हें सरकारी कार्यालयों के धक्के खाने को मजबूर नहीं होना पड़ेगा।

इस दौरान जिला कांग्रेस देहाती के नवनियुक्त प्रधान कै. हरमिन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस कार्यालय ही हमारा मंदिर, गुरुद्वारा व मस्जिद है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यालय की नुहार बदलने के आहलूवालिया के सार्थक प्रयासों को देखकर वह खासे प्रभावित हुए और खुद भी इस काम में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि जिला कांग्रेस शहरी व देहाती में कोई दीवार नहीं रहेगी व दोनों प्रधान मिलकर पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे। 

 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!