बोबी गंजा गैंग का पर्दाफाश, 3 गिरफ्तार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Nov, 2017 09:33 AM

bobby bald gang busted  3 arrested

फोकल प्वाइंट, डाबा एरिया में पिछले लंबे समय से सरगर्म बोबी गंजा गैंग का आखिरकार पर्दाफाश हो ही गया। पुलिस ने गैंग के 3 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 2 सदस्य फरार हैं।

लुधियाना(पंकज): फोकल प्वाइंट, डाबा एरिया में पिछले लंबे समय से सरगर्म बोबी गंजा गैंग का आखिरकार पर्दाफाश हो ही गया। पुलिस ने गैंग के 3 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 2 सदस्य फरार हैं। 

शेरपुर चौकी में तैनात ए.एस.आई. सुरजीत सिंह ने बताया कि उक्त गैंग की इलाके के लोगों में मन में दहशत बनी हुई थी। शाम 7 से रात 12 बजे तक सुनसान इलाकों में सक्रिय उक्त गैंग के मैम्बर राहगीरों को तेजधार हथियार दिखाकर मोबाइल, नकदी व अन्य सामान लूट लेते थे। गत दिवस भी आरोपियों ने फिरोज आलम नामक राहगीर को अपना निशाना बनाया था जिसकी शिकायत पर पुलिस पार्टी ने विशेष नाकाबंदी कर मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों को रोक कर जब उनकी पहचान करवाई तो फिरोज ने तीनों को पहचान लिया।

जांच अधिकारी ने बताया कि जांच में उक्त मोटरसाइकिल व इनसे बरामद मोबाइल फोन चोरी के पाए गए। अरोपियों की पहचान सुखबीर बोबी, मंदीप गंजा, संदीप दीपु के रूप में हुई, जिन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने कंगनवाल, सुआ रोड व डाबा इलाके में 50 के करीब लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया है। जांच अधिकारी ने बताया कि गैंग के 2 अन्य सदस्य भी हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!