इन लड़कियों की एक Call कर देगी आपको बर्बाद, वीडियो हुआ वायरल

  • इन लड़कियों की एक Call कर देगी आपको बर्बाद, वीडियो हुआ वायरल
You Are HerePunjab
Wednesday, December 06, 2017-1:02 PM

जालंधर(महेश): नई बारादरी थाने की पुलिस ने बस स्टैंड के आसपास घूमकर राहगीर युवकों को अपने प्रेमजाल में फांसने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करने वाली 2 युवतियों मनप्रीत कौैर निवासी रणजीत नगर तथा कोनिका पुत्री मोहिन्द्र पाल निवासी ग्रोवर कालोनी कपूरथला को गिरफ्तार कर लिया है जो बस स्टैंड के नजदीक रणजीत नगर में रहती थीं। 


शिकार बने युवकों के परिजनों के बयानों पर हुई कार्रवाई
थाना नई बारादरी के एस.एच.ओ. बलबीर सिंह ने बताया कि उक्त युवतियों का शिकार बने 5 युवकों कीर्ति नगर लाडोवाली रोड निवासी हरविन्द्र कुमार पुत्र राज कुमार, लवप्रीत कुमार निवासी जौहलां, लखविन्द्र सिंह निवासी बेअंत नगर, हरमिन्द्र सिंह हैप्पी निवासी हठूर (लुधियाना) तथा देवेन्द्र सिंह पुत्र सुच्चा सिंह निवासी बस्ती मिट्ठू जालंधर के परिजनों के बयानों पर मनप्रीत कौर व कोनिका के खिलाफ थाना नई बारादरी में मुकद्दमा नं. 193 के तहत 383, 384, 388, 420 व 34 आई.पी.सी. का केस दर्ज किया गया है। 


1.70 लाख लेकर भी दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया  
मिट्ठू बस्ती निवासी सुच्चा सिंह ने पकड़ी गई दोनों युवतियों में से मनप्रीत कौर के बारे बताया कि मनप्रीत ने उनके बेटे देवेन्द्र सिंह को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ घूमने हिमाचल प्रदेश चली गई। वहां एक होटल में रहने के बाद अगले दिन गगरेट थाने में जाकर उस पर दुष्कर्म का केस दर्ज करवा दिया जबकि इससे पहले उसने उनसे केस न दर्ज करवाने को लेकर 1.70 लाख रुपए भी ले लिए थे। उनका बेटा उक्त मामले में मॉडर्न जेल कपूरथला में सजा काट रहा है। देवेन्द्र सिंह के परिजनों ने कहा कि उनके बेटे का भविष्य मनप्रीत नामक युवती ने खराब करकेे रख दिया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से कहा कि दोनों युवतियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। 


डर से करवाई मनप्रीत से शादी : लवप्रीत 
देहाती पुलिस के थाना पतारा के अधीन आते गांव जौहलां के निवासी लवप्रीत कुमार ने कहा कि मनप्रीत नामक युवती ने उसे अपने प्रेम जाल में फांसने के बाद उससे कहा कि वह उससे शादी करवाए, नहीं तो वह उस पर दुष्कर्म का केस दर्ज करवा देगी। इसी डर से उसे उसके साथ शादी करवानी पड़ी। बाद में उस पर माननीय अदालत में केस दर्ज करवा दिया गया। उसने कहा कि मनप्रीत उसे ब्लैकमेल कर रही थी। उसके परिवार वाले उसकी शादी के विरोध में थे लेकिन उसे मनप्रीत की धमकियों ने शादी करने को मजबूर कर दिया। 

आज पेश किया जाएगा अदालत में
दोनों को 6 दिसम्बर को माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि उनसे और पूछताछ की जा सके। पुलिस ने रणजीत नगर से ही युवतियों की गिरफ्तारी दिखाई है। 


एक पीड़ित युवक ने खुद ही वायरल की वीडियो व आडियो
बस स्टैंड के नजदीक घूमते हुए युवकों को अपने प्रेम जाल में फांस कर उन्हें ब्लैकमेल करने वाली रणजीत नगर निवासी 2 युवतियों का शिकार हुए कई युवकों में से एक पीड़ित युवक ने युवती के साथ अपनी बनी अपनी अश्लील वीडियो व आडियो वायरल की है। युवक के मुताबिक यह वीडियो नई बारांदरी पुलिस द्वारा पकड़ी गई युवतियां खुद बनवाती थीं ताकि वे बाद में उन्हें ब्लैकमेल कर सकें। 

कोनिका की नहीं हुई शादी, वैसे ही पहन रखा था चूड़ा
नई बारांदरी थाने के प्रभारी इंस्पै. बलबीर सिंह ने पकड़ी गई युवतियों में से कोनिका नामक युवती के पहने हुए चूड़े के बारे में कहा है कि पुलिस की जांच में पता चला है कि ग्रोवर कालोनी कपूरथला में रहने वाली इस युवती की शादी नहीं हुई है। इसने वैसे ही विवाह का चूड़ा पहना हुआ है ताकि लोगों को यह साबित कर सके कि वह शादीशुदा है। इन दोनों का उद्देश्य युवकों को अपने प्रेम जाल में फांस कर उनसे लाखों रूपए हासिल करना अन्यथा उन पर झूठा केस दर्ज करवाना था। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन