विजय सांपला के कहने पर ही लगाए जा रहे हैं धरने: मिंटी

  • विजय सांपला के कहने पर ही लगाए जा रहे हैं धरने: मिंटी
You Are HerePunjab
Saturday, May 20, 2017-11:50 AM

जालंधर (महेश): केन्द्रीय मंत्री व होशियारपुर के सांसद विजय सांपला के भतीजे आशु सांपला पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने के गंभीर आरोप लगाने वाली युवती मिंटी कौर ने आशु सांपला के समर्थकों द्वारा लगाए जा रहे धरनों के बारे में कहा कि यह धरने केन्द्रीय मंत्री विजय सांपला के कहने पर ही लगाए जा रहे हैं। वह अपने समर्थकों को फोन पर ऐसा करने के आदेश दे रहे हैं। 

जल्द ही होगा सांपला परिवार का पर्दाफाश
मिंटी ने कहा कि विजय सांपला परिवार अपनी साख बचाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपना रहा है लेकिन सच्चाई किसी से छिपी नहींं है। बहुत जल्द ही सांपला परिवार का पर्दाफाश होने जा रहा है। उसने कहा कि उसके चरित्र पर सवाल उठाने वाले सांपला परिवार के समर्थक भाजपा नेताओं को यह पता चल जाएगा कि मेरा व सांपला परिवार का चरित्र कैसा है। उसने कहा कि शरीफ लोगों को गुमराह करते हुए उन्हें धरने पर बिठाया जा रहा है। उस पर एस.सी.एस.टी. एक्ट का केस दर्ज करने की मांग कर सांपला परिवार के समर्थक न तो खुद बच सकते हैं और न ही आशु सांपला व अन्य को बचा सकते हैं। उसने कहा कि सांपला समर्थक चाहे जितनी मर्जी कोशिश कर लें लेकिन वह अपने नापाक इरादों में कभी कामयाब नहीं हो सकेंगे। उसने कहा कि मेरे और मेरे परिवार पर लगाए जा रहे झूठे आरोपों की सच्चाई भी सबके सामने आ जाएगी। बेशक उसे अपने केस में इंसाफ लेने के लिए शिकायत दिए हुए 20 दिन से ज्यादा समय हो गया है लेकिन उसे भारत के कानून पर पूरा भरोसा है कि उसे इंसाफ जरूर मिलेगा।

भाजपा नेता बाबा साहिब का नाम लेकर सिर्फ करते हैं राजनीति 
मिंटी ने शुक्रवार को कहा कि देश के संविधान निर्माता बाबा साहिब डा. बी.आर. अम्बेदकर जी का नाम लेकर भाजपा नेता सिर्फ राजनीति करते हैं। उनके बनाए हुए संविधान पर न तो चलते हैं और न ही उसे मानते हैं। उसने कहा कि वह भी पिछड़ी जाति (सैनी बिरादरी) की लड़की है और बाबा साहिब के बताए हुए मार्ग पर चलते हुए उनके बनाए संविधान के अनुसार ही सभी आरोपियों को सजा दिलवा कर ही दम लूंगी। उसके केस दर्ज करवाने पर सांपला परिवार के समर्थकों को दर्द हो रहा है। उसने कहा कि सांपला परिवार व उसके समर्थकों को कौन सा अधिकार है कि वह भी मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ गलत बोलें। उसने तो केवल वही बोला जो कि सभी जानते हैं और सही है। सांपला परिवार व उसके समर्थकों को सभी की बेटी को बेटी समझने की आदत डाल लेनी चाहिए। उसने कहा कि वह झूठे आरोपों से घबराने वाली नहीं है। इंसाफ के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेगी।  
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!