भाजपा-अकाली दल ने चुनाव लड़ने के लिए नहीं,जीतने के लिए उतारा उम्मीदवारः सुखबीर बादल

  • भाजपा-अकाली दल ने चुनाव लड़ने के लिए नहीं,जीतने के लिए उतारा उम्मीदवारः सुखबीर बादल
You Are HerePunjab
Friday, September 22, 2017-4:47 PM

गुरदासपुर (विनोद): भाजपा के गुरदासपुर लोकसभा हलके के हो रहे उपचुनाव में  भाजपा- अकाली गठबंधन उम्मीदवार स्वर्ण सलारिया ने अपने नामाकण कागज जिला चुनाव अधिकारी कम जिलाधीश गुरदासपुर गुरलवलीन सिंह सिद्वू समक्ष पेश होकर जमा करवाए। इस मौके पर उनके साथ शिरोमणि अकाली दल के प्रधान व पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल भी  मौजूद थे।
                  

नामांकण कागज दाखिल करवाने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार 6 माह के शासनकाल दौरान  हर फ्रंट पर फेल हो गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा व अकाली दल ने इस सीट पर उम्मीदवार चुनाव लडऩे के लिए नहीं बल्कि चुनाव जीतने के लिए उतारा है। हमारा मुकाबला कांग्रेस उम्मीदवार से होगा।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास स्थानीय स्तर पर एैसा कोई नेता नहीं था जिसे वह चुनाव मैदान में उतार सकती। इसलिए कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव हार चुके सुनील जाखड़ जिसका गुरदासपुर लोकसभा हलके से कौई संबंध नहीं है को चुनाव मैदान में उतारा है।सुखबीर बादल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जनता से झूठे व गुमराह करने वाले वायदे कर सत्ता पर काबज हुई कांग्र्रेस ने अपने 6 माह के शासनकाल में एक भी वायदा पूरा नहीं किया।

 
अपने नामांकण कागज जमा करवाने के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए स्वर्ण सलारिया ने कहा कि  लोकसभा हलका गुरदासपुर मेरा पैतृक हलका है तथा मेरा जीना मरना इसी जिले से है। उन्होंने कहा कि यह ठीक है कि मैने बीते चुनाव में भी टिकट की दावेदारी पेश की थी परंतु तब पार्टी हाईकमान ने स्व. विनोद खन्ना को बेहतर उम्मीदवार बता कर उन्हें चुनाव मैदान में उतारा था। मैने हर स्तर पर उनका साथ दिया था। इस बार पार्टी ने मुझ पर विश्वास कर मुझे उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन इस चुनाव में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा केन्द्र सरकार की उपलब्धियों तथा कांग्रेस की असफलताओं के दम पर चुनाव जीतेगा।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!