बटाला की सीट लोधीनंगल को बदलकर पुन: भाजपा हवाले की जाए : बुट्टर

  • बटाला की सीट लोधीनंगल को बदलकर पुन: भाजपा हवाले की जाए : बुट्टर
You Are HerePunjab
Friday, December 16, 2016-11:09 AM

बटाला : भाजपा के सीनियर नेता व  विधानसभा हलका में लम्बे समय से सरगर्म यादविन्द्र सिंह बुट्टर ने यहां पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव, केन्द्रीय मंत्री व पंजाब मामलों के चुनाव प्रभारी नरेन्द्र तोमर, केन्द्रीय मंत्री व पंजाब भाजपा के प्रधान विजय सांपला से भेंटवार्ता कर हलका बटाला में अकाली दल द्वारा घोषित किए गए प्रत्याशी लखबीर सिंह लोधीनंगल को बदलकर यह सीट भारतीय जनता पार्टी को देने की अपील की है।

 

यादविन्द्र सिंह बुट्टर ने मांग-पत्र में कहा है कि विधानसभा चुनाव मिशन-2017 को सामने रखकर पंजाब में अकाली-भाजपा की सरकार पुन: स्थापित करने हेतु भाजपा का हर वर्ग पूरा जोर लगा रहा है लेकिन अफसोस कि भाजपा की भाईवाल पार्टी शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने पंजाब में प्रत्याशी के ऐलान समय भाजपा कार्यकत्र्ताओं की भावनाओं को नजरअंदाज करके पार्टी लीडरशिप को विश्वास में लिए बिना लखबीर सिंह लोधीनंगल को प्रत्याशी घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि लखबीर सिंह लोधीनंगल 2012 के चुनाव में हलका बटाला से बुरी तरह से हार गए थे और 2012 के चुनाव हार जाने के बाद लोधीनंगल ने हार की जिम्मेदारी कबूलने की बजाय सारा आरोप भाजपा के सिर मढ़ दिया था। 


उन्होंने मांग की कि इस फैसले पर पुन: विचार करके इस सीट से भाजपा कोटे का प्रत्याशी घोषित किया जाए। यादविन्द्र बुट्टर ने स्पष्ट किया कि लोधीनंगल के रवैया के चलते यह सीट अकाली-भाजपा गठबंधन हार सकता है। इस दौरान नरेन्द्र तोमर व विजय सांपला ने बुट्टर को आश्वासन दिया कि  16 दिसम्बर को नई दिल्ली में पार्टी की संसदीय मामलों बारे कमेटी की हो रही बैठक में यह मुद्दा जरूर विचारा जाएगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You