पंजाब संयोजक बनते ही टि्वटर पर छाए भगवंत मान

Edited By Updated: 09 May, 2017 08:06 PM

bhagwant mann made aap s punjab chief

पंजाब के नए बने संयोजक भगवंत मान को लेकर जहां पद मिलने की बधाई दे रहे हैं

जालंधरः पंजाब के नए बने संयोजक भगवंत मान को लोग जहां पद मिलने की बधाई दे रहे हैं वहीं ट्विटर पर  उनकी शराब पीने की अादत की खिल्ली उड़ा रहे हैं।  लोगों का कहना है कि #BhagwantMann sahib congratulations.... Sorry.......... Cheers। कोई कह रहा है कि Shame on @BhagwantMann for taking his friend/ coworker's chair. He's proven yet again that he can stoop to any low for power. #BhagwantMann  

 


कपिल मिश्रा के आरोपों में घिरे अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को फैसला लेते हुए भगवंत मान को पंजाब का संयोजक बना दिया है। सूत्रों के मुताबिक- अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान को शराब पीने पर काबू रखने की बात भी कही है। दरअसल, आप सांसद भगवंत मान कई बार शराब पीकर हंगामा खड़ा कर चुके हैं। उन पर संसद में भी शराब पीकर जाने के आरोप लग चुके हैं। कई सांसदों ने लोकसभा स्पीकर से इस बात की शिकायत भी की थी। 

 

पी.एम.भी उड़ा चुके हैं मजाक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राष्ट्रपति के अभिभाषण की चर्चा के दौरान लोकसभा में भगवंत मान का मजाक उड़ाया था। पीएम ने अर्थव्यवस्था पर बात करते हुए चार्वाक का जिक्र किया और कहा कि वह कहते थे यदा जीवेत सुखं जीवेत, ऋण कृत्वा, घृतं पीवेत' यानी जब तक जिओ सुख से जिओ, उधार लो और घी पिओ। उस जमाने में घी पीने का दौर था इसलिए घी कहा, भगवंत मान रहते तो कुछ और पीने के लिए कहते।

 

 
 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!