केजरीवाल ने भगवंत मान को कन्वीनर लगाकर रची साजिश : ‘आप’ नेता

Edited By Updated: 10 May, 2017 10:00 AM

bhagwant mann made aap convener of punjab

आम आदमी पार्टी पंजाब के कन्वीनर गुरप्रीत घुग्गी को ओहदे से हटा कर भगवंत मान को कन्वीनर बनाने उपरांत पंजाब में आम आदमी पार्टी का झाड़ू बुरी तरह बिखरता दिखाई दे रहा है।

मानसा (जस्सल): आम आदमी पार्टी पंजाब के कन्वीनर गुरप्रीत घुग्गी को ओहदे से हटा कर भगवंत मान को कन्वीनर बनाने उपरांत पंजाब में आम आदमी पार्टी का झाड़ू बुरी तरह बिखरता दिखाई दे रहा है। इसके तहत जहां पार्टी नेता गुरप्रीत घुग्गी इस फैसले से खफा हैं, वहीं विधायक सुखपाल खहरा ने आम आदमी पार्टी के ओहदों से दिए इस्तीफे ने बवाल खड़े कर दिए हैं, जिसके उपरांत एक-एक करके ‘आप’ के वर्कर इस्तीफों पर उतर आए हैं। 

इस सभी घटनाक्रम के चलते जहां कांग्रेस व भाजपा की तरफ से ‘आप’ विधायकों पर डोरे डालने के बयान दिए जा रहे हैं, वहीं अकाली दल भी इस घटना पर तीखी नजर रख रहा है।‘आप’ के एक नेता ने अपना नाम गुप्त रखने की शर्त पर पार्टी सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल पर दोष लगाया कि उसकी तरफ से एक सोची समझी साजिश के तहत शराब पीने के दोषों वाले व्यक्ति भगवंत मान को पंजाब में पार्टी की बागडोर देकर लुक छिपकर भाजपा को लाभ पहुंचाने की नीति अपनाई है। इसको कभी भी सहन नहीं किया जाएगा, क्योंकि विधानसभा चुनाव दौरान भगवंत मान की तरफ से शराब पीकर प्रोग्राम में जाने के सरेआम आरोप लग चुके हैं परन्तु अरविन्द केजरीवाल की तरफ से इसकी जांच करने की बजाए पार्टी को नुक्सान पहुंचाने के लिए ही ‘आप’ पंजाब की डोर भगवंत मान को सौंप कर एक बड़ा व न बर्दाश्त करने योग्य गलत कदम उठाया है। 

पंजाब की जनता की तरफ से बड़ी संख्या में पार्टी नेताओं को विधायक बनाने उपरांत उन्होंने पंजाब के लोगों का धन्यवाद तक नहीं किया, बल्कि संजय सिंह आदि कई नेताओं खिलाफ भ्रष्टाचार व अन्य दोष लगने के बावजूद भी उनको थापी दी गई। इस सभी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते 15 वर्ष पंजाब विधान सभा में अपनी आवाज बुलंद करने वाले अजीत इंद्र सिंह मोफर ने विभिन्न दोषों के तहत पार्टी सुप्रीमो व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से तुरंत इस्तीफे की मांग करते कहा कि पंजाब विधान सभा चुनाव दौरान भ्रष्टाचार व आम आदमी पार्टी के नेताओं को लड़कियां सप्लाई करने के लगे दोषों की भी तुरंत सी.बी.आई. जांच होनी चाहिए, जिससे दोषी नेता को क्षमा न किया जा सके। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी शीघ्र ही बिखर जाएगी, क्योंकि इस पार्टी का कोई सिद्धांत ही नहीं है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!