शरारती तत्वों पर होगा पर्चा दर्ज

Edited By Updated: 23 Feb, 2017 10:02 AM

ban on the overloading driving

लोकल ट्रांसपोर्टरों के धरने व व्यापारियों की तरफ से हड़ताल का आह्वान करने के बाद आज तीसरे दिन भी आई.सी.पी. अटारी बार्डर पर भारत-पाक कारोबार बंद रहा है।

अमृतसर(नीरज): लोकल ट्रांसपोर्टरों के धरने व व्यापारियों की तरफ से हड़ताल का आह्वान करने के बाद आज तीसरे दिन भी आई.सी.पी. अटारी बार्डर पर भारत-पाक कारोबार बंद रहा है। डी.सी. बसंत गर्ग ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए आज व्यापारियों, पुलिस अधिकारियों व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करके शरारती तत्वों के खिलाफ पर्चा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं। डी.सी. ने व्यापारियों से भी कहा कि वह ओवरलोडिंग ट्रक न चलाएं और अटारी के ट्रांसपोर्टरों से भी कहा है कि वह किसी भी व्यापारी को मजबूर न करें कि उनके ट्रक लें।

डी.सी. ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति बाहरी राज्यों व अमृतसर जिले से आई.सी.पी. की तरफ जाने वाले ट्रकों को रोकते पकड़ा गया तो सीधा एफ.आई.आर. दर्ज की जाएगी। इन ट्रकों को पकडऩे के लिए डी.टी.ओ. व ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी लगा दी गई है। व्यापारियों ने मांग की है कि जिन लोगों ने पिछले वर्षों के दौरान व अब ट्रकों को रोका है और ड्राइवरों के साथ मारपीट की है, उनके खिलाफ पर्चा दर्ज किया जाए। इसके अलावा जो लोग बाहरी जिलों से आने वाले ट्रकों से 500 व 1000 रुपए की पर्ची लेते हैं, उसको बंद करवाया जाए। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!