ट्रैफिक पुलिस के कड़े तेवर देखकर नो टोलरैंस जोन से फुर्र हुए आटो-बसों के चालक

  • ट्रैफिक पुलिस के कड़े तेवर देखकर नो टोलरैंस जोन से फुर्र हुए आटो-बसों के चालक
You Are HerePunjab
Thursday, December 15, 2016-10:38 AM

लुधियाना (मुकेश/राम): भूल-भुलैया के नाम से मशहूर समराला चौक को नो टोलरैंस जोन घोषित किए जाने के बाद ट्रैफिक पुलिस चौक की स्थिति को सुधारने के लिए कमर कसे हुए है। ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक ध्रुव दहिया की अगुवाई में आज ट्रैफिक नियमों की उल्लंघना करने वाले आटो-बसों व अन्य वाहनों के चालान काटे गए।

 

एस.पी. दहिया टीम के साथ जब नियमों की उल्लंघना करने वाले वाहन चालकों के चालान काट रहे थो तो उस दौरान कई वाहन चालकों ने उन्हें मोबाइल पर सिफारिश डाल कर चालान नहीं काटने हेतु बात करने को कहा जिसे उन्होंने दरकिनार करते हुए नियम तोडऩे वालों के खिलाफ कार्रवाई जारी रखी। वहीं कई वाहन चालक ट्रैफिक अफसरों के आगे चालान नहीं काटने को लेकर हाथ जोड़ते रहे। इस दौरान आस-पास की सड़कों पर एस.पी. दहिया व टीम के कड़े तेवर देख कर वाहन चालकों में अफरा-तफरी मची रही जोकि रोड पर वाहनों को पार्क करने की बजाय नौ-दो-ग्याहरा होते दिखाई दिए। 


एस.पी. दहिया ने कहा कि सिफारिश व हाथ जोडऩे की बजाय ट्रैफिक नियमों की पालना करें जिसमें आपकी भलाई है। जोन इंचार्ज एस.आई. कुलवंत सिंह मल्ली ने कहा कि लोग जागरूक हो रहे हैं। मल्ली ने मार्कीट के दुकानदारों से अपनी गाडिय़ां, आटो व बसों के चालकों को वाहन रोड पर पार्क करने हेतु मना किया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You