हमलावरों की एक गाड़ी में रवि महेंद्रू भी स्वार थे :समराय

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Dec, 2017 07:33 AM

attempt to murder

न्यू रत्न नगर में देर रात उस समय हंगामा हो गया जब वार्ड नम्बर 78 मेंकांग्रेस के उम्मीदवार जगदीश समराय ने कुछ लोगों पर हमला करने व गाली-गलौच करते हुए एक अन्य युवक पर रिवाल्वर से गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। इस पर घटनास्थल पर आसपास के लोग...

जालंधर(प्रीत,सुधीर): न्यू रत्न नगर में देर रात उस समय हंगामा हो गया जब वार्ड नम्बर 78 मेंकांग्रेस के उम्मीदवार जगदीश समराय ने कुछ लोगों पर हमला करने व गाली-गलौच करते हुए एक अन्य युवक पर रिवाल्वर से गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। इस पर घटनास्थल पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

जगदीश समराय ने बताया कि लोगों को एकत्रित होता देख गाड़ी में सवार लोग भागने लगे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों की मदद से एस्टीम कार में सवार 1 युवक को काबू कर लिया, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से भाग गया। जगदीश समराय ने बताया कि वह आज रात अपने दफ्तर से मीटिंग कर बाहर खड़े थे कि इसी दौरान 3-4 गाडिय़ां उनके पास आकर रुकीं। इन गाडिय़ों में सवार युवकों ने उससे बिना वजह गाली-गलौच करना शुरू कर दिया व उस पर हमले का प्रयास किया।

उन्होंने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई व साथ ही क्षेत्र में शोर मचा दिया। शोर सुनते ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए जबकि गाडिय़ों में सवार लोग मौके से भागने लगे तो उनमें से एक युवक को काबू कर घटना संबंधी पुलिस को सूचित किया। समराय ने आरोप लगाया कि जिन गाडिय़ों में हमलावर सवार थे उनमें से एक में रवि महेंद्रू भी थे। घटना की सूचना मिलते ही एस.डी.एम. हरजिंद्र सिंह व थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस मौके पर पहुंची व मामले की जांच की। पुलिस पकड़े गए युवक व कार को जांच के लिए थाने ले गई। 

भाजपाइयों ने  लगाया घरना, थाने में कैप्टन सरकार व पुलिस के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

भाजपा के उम्मीदवार रवि महेंद्रू व अनके समर्थकों ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। उन्होंने बताया कि वह जगदीश समराय के घर की कुछ दूरी पर स्थित भाजपा की महिला वर्कर के घर उनके परिजनों से मिलने के लिए आए थे, जिन्होंने चुनावों के चलते उन्हें 2-3 अन्य घरों में लेकर जाना था। इसके चलते उन्होंने व उनके समर्थकों ने अपनी गाडिय़ां गली के बाहर ही खड़ी कर दीं तो कांग्रेसी वर्करों ने उनसे अकारण बहसबाजी व गाली-गलौच करना शुरू कर दिया व उनकी गाडिय़ों को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास भी किया। 

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही वह बाहर आने लगे तो उनके वर्करों ने उन्हें बाहर नहीं आने दिया, जिसके बाद उन्होंने थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस को फोन किया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इसके साथ ही कांग्रेसियों ने विधायक सुशील रिंकू को मौके पर बुला लिया। दवाब में पुलिस उनकी एक गाड़ी को थाने में ले गई। इसके चलते उन्होंने कार्रवाई की मांग को लेकर धरना भी लगाया। पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है।

देर रात भाजपाइयों ने थाने में पुलिस की धक्केशाही व कैप्टन सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि एक तरफ कांग्रेसियों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच करते हुए पार्टी के लोगों से मारपीट की व गाली-गलौच किया। पुलिस ने उल्टा कांग्रेसियों के दवाब में आकर भाजपा समर्थकों व गाड़ी को काबू कर लिया, जबकि मारपीट करने वालों को पुलिस ने बिना कार्रवाई के छोड़ दिया। भाजपाइयों ने चेतावनी दी कि अगर प्रशासन द्वारा उन्हें इंसाफ न दिया गया तो वे धरना-प्रदर्शन जारी रखेंगे। 

थाने का गेट बंद होने पर दी भूख हड़ताल की चेतावनी
थाने में देर रात हंगामे के बाद पुलिस ने थाने का गेट बंद कर अंदर से ताला लगा दिया व हंगामा करने वाले भाजपा नेताओं को मामला दर्ज करने की धमकी दे दी। इस पर भाजापा नेताओं का गुस्सा फूट पड़ा और जमकर नारेबाजी करते हुए साफ चेतावनी दी कि अगर उन्हें इंसाफ न मिला तो वह लंबे समय के लिए भूख हड़ताल पर बैंठेगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!