गैंगस्टर रुपिंदर गांधी के भाई पर जानलेवा हमला, उपचार दौरान मौत

You Are HerePunjab
Monday, August 21, 2017-9:40 AM

बीजा (सुनील/ विपन): खन्ना के निकटवर्ती गांव रसूलड़ा में 2 अज्ञात नौजवान हमलावर गांव के पूर्व सरपंच एवं स्व. रूपिन्द्र गांधी के भाई मनविन्द्र सिंह गांधी उर्फ मिन्दी गांधी का कत्ल करके मौके से फरार हो गए। जानकारी के अनुसार मिन्दी गांधी जब अपने भतीजे दविन्द्र सिंह के साथ अपने खेतों में फसलों को स्प्रे करने के लिए गया था तो उसकी मोटर पर 2 अज्ञात नौजवान हमलावरों ने गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी।

इस दौरान उक्त हमलावर मिन्दी गांधी का बुलेट मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। इस दौरान मिन्दी के भतीजे दविन्द्र ने गाड़ी में कथित हमलावरों का पीछा करते हुए एक बार तो उनको गिरा भी दिया परन्तु कथित हमलावर वहां से एक अन्य नौजवान से उसकी इनोवा गाड़ी छीनते हुए गांव रसूलड़ा की ओर भाग गए। आगे जाकर उक्त कथित हमलावरों ने एक अन्य व्यक्ति से उसका मोटरसाइकिल लूटा एवं गांव बाहोमाजरा वाली सड़क की ओर फरार हो गए। जख्मी हालत में मनविन्द्र गांधी को लुधियाना के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डाक्टरों ने उसको मृत करार दे दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल, एस.पी.एच. बलविन्द्र सिंह भीखी, एस.पी.डी. रविन्द्रपाल सिंह सिद्धू, डी.एस.पी. जगविन्द्र सिंह चीमा एवं एस.एच.ओ. विनोद कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एवं पड़ताल शुरू कर दी। 

बताने योग्य है कि मिन्दी गांधी कुछ साल पहले गैंगवार में मरे रूपिन्द्र सिंह का भाई था एवं उस पर बनी फिल्म भी कुछ दिनों में रिलीज होनी थी, के साथ-साथ गांधी ग्रूप का कालेजों एवं यूनीवॢसटियों में भी काफी दबदबा है। फिलहाल पुलिस इस केस को भी गैंगवार के साथ भी जोड़ कर इसकी जांच कर रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!