रंजिशन ठेकेदार के कारिंदे को आग लगाने का प्रयास

Edited By Updated: 22 May, 2017 02:48 PM

attempt to murder

जिले के गांव खोसा रणधीर में रंजिश के चलते हथियारबंद बदमाशों ने एक ठेकेदार के कारिंदे को मारपीट कर आग लगा कर जलाने का प्रयास किया। इसके  अलावा बदमाश उसके मोटरसाइकिल को आग लगा कर जलाने सहित नकदी छीन कर फरार हो गए।

मोगा (आजाद): जिले के गांव खोसा रणधीर में रंजिश के चलते हथियारबंद बदमाशों ने एक ठेकेदार के कारिंदे को मारपीट कर आग लगा कर जलाने का प्रयास किया। इसके  अलावा बदमाश उसके मोटरसाइकिल को आग लगा कर जलाने सहित नकदी छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या हुई पुलिस कार्रवाई 
घटना की जानकारी मिलने पर थाना कोट ईसे खां के सहायक थानेदार बलबीर सिंह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और जांच के बाद आस-पास के लोगों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि सभी कथित आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

क्या है सारा मामला 
पुलिस को दिए शिकायत पत्र में गगनदीप सिंह उर्फ गगना निवासी गांव कुस्सा ने पुलिस को बताया कि वह शराब ठेकेदार के साथ काम करता है। जब वह गांव खोसा रणधीर के ठेके पर खड़ा था तो कथित आरोपी इकबाल सिंह उर्फ बिट्टू, जोगिन्द्र सिंह, करनैल सिंह उर्फ कैली सभी निवासी गांव खोसा रणधीर, महेन्द्र सिंह उर्फ चिड़ी, बंत सिंह तथा 7 अज्ञात हथियारबंद बदमाश वहां आ पहुंचे, जिन्होंने मारने की नीयत से उस पर हमला कर दिया तथा उसकी मोटरसाइकिल की टैंकी का ढक्कन खोल कर उसमें से तेल निकाल कर उस पर फैंक दिया और आग लगा दी, लेकिन वह किसी तरह बच गया। इस दौरान उसके मोटरसाइकिल को आग लग गई, जिसके कारण वह जल कर राख हो गया। उसने शोर मचाया तो लोग इकट्ठे हो गए। उसने बताया कि हमलावर उसकी जेब से 1700 रुपए निकाल कर ले गए। उसने आरोप लगाया कि कथित आरोपी अवैध शराब का धंधा करते हैं और उन्हें शक है कि वह उनकी शिकायत ठेकेदार तथा पुलिस को करता है, जिसके कारण उन्होंने उस पर जानलेवा हमला किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!