मशहूर पंजाबी गायक जस्सी पर जानलेवा हमला

  • मशहूर पंजाबी गायक जस्सी पर जानलेवा हमला
You Are HerePunjab
Thursday, November 23, 2017-1:11 PM

खरड़ः  मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी जसराज ने खरड़ के एक कांग्रेसी पार्षद, बिल्डर तथा उसके साथियों की ओर से उस पर जानलेवा हमला करने की शिकायत थाना सिटी पुलिस में दर्ज करवाई है।

 

जस्सी जसराज ने बताया कि मंगलवार देर लगभग साढे़ दस बजे वह अपने एक दोस्त को अमन सिटी में छोड़कर जब अपने घर सन्नी एनक्लेव की ओर आ रहा था तो अचानक दो तीन लोग भागते हुए उसकी कार के पास आए और कार पर पत्थरों से हमला कर दिया जिस कारण उसकी कार का पिछला शीशा टूट गया।

 

जस्सी जसराज ने बताया कि यह लोग डंडों तथा हथियारों से लैस थे जिन्हें देखकर वह अपनी कार समेत घटनास्थल से भाग गया। उन्होंने आगे बताया कि उन्होंने खरड़ के एक कांग्रेसी पार्षद, बिल्डर तथा उसके दो साथियों के खिलाफ गांव देसू माजरा की शामलात देह हस्त जर खेवट नंबर 33/18 2/18/3 की गलत तरीके से रजिस्ट्री करवाने संबंधी थाना सदर पुलिस खरड़ में धारा 406, 420, 120 बी के तहत मामला दर्ज करवाया था और उसे शक है कि इन लोगों ने ही उस पर जानलेवा हमला करवाने की कोशिश की है।

 

जस्सी जसराज ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी बिल्डर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हो चुका है और पुलिस उसे इस मामले में पूछताछ के लिए थाने भी बुला चुकी है लेकिन पुलिस ने आरोपी को थाने में बुला कर छोड़ दिया था और अब 45 दिन बीत जाने पर भी सदर पुलिस खरड़ उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। जस्सी जसराज ने कहा कि आरोपी बिल्डर कांग्रेस पार्टी के साथ संबंध रखता है, इसलिए पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है।


थाना सदर खरड़ के एस.एच.ओ. भगवंत सिंह ने कहा कि पार्षद ने एस.पी. हैडक्वार्टर से दोबारा इस मामले की जांच करवाने के लिये प्रार्थना पत्र दिया है। उन्होने कहा कि जांच पूरी होने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!