अरुणा अरोड़ा सच्ची जनसेवक, मेहनत ने रंग दिखाया: अमरेन्द्र सिंह

  • अरुणा अरोड़ा सच्ची जनसेवक, मेहनत ने रंग दिखाया: अमरेन्द्र सिंह
You Are HerePunjab
Saturday, December 16, 2017-4:49 AM

जालंधर/चंडीगढ़(धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को जालंधर के समस्त मतदाताओं से कांग्रेस उम्मीदवारों को भारी जीत दिलाने का आह्वान करते हुए कहा है कि वार्ड नं. 27 से कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ रही श्रीमती अरुणा अरोड़ा सच्ची जनसेवक हैं जिनका काम बोल रहा है। 

उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस कमेटी के महासचिव मनोज अरोड़ा ने कांग्रेस के लिए पिछले 10-15 वर्षों में अनथक मेहनत की है। उन्होंने कहा कि मनोज की धर्मपत्नी श्रीमती अरुणा अरोड़ा ने न केवल अपने वार्ड बल्कि समूचे शहर के लोगों की सही अर्थों में सेवा की है। उन्होंने कहा कि आज अगर माडल टाऊन समूचे जालंधर शहर में पॉश इलाका बना है तो इसका पूरा श्रेय मनोज अरोड़ा व उनकी पत्नी अरुणा अरोड़ा को जाता है। 

मनोज अरोड़ा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मुलाकात की थी तब मुख्यमंत्री ने अरुणा अरोड़ा को लेकर उक्त शब्द व्यक्त किए। मनोज ने मुख्यमंत्री को अपने वार्ड समेत पूरे शहर में कांग्रेस की कार्पोरेशन चुनाव में स्थिति के बारे में विस्तार से जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने मनोज से यह भी कहा कि अरुणा अरोड़ा लोगों के सुख-दुख में हमेशा सम्मिलित होती रही हैं। उनकी जीत बारे किसी को कोई संशय नहीं है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन