नोटबंदी की वर्षगांठ पर विजय सांपला ने सुनी व्यापारियों के ‘मन की बात’

  • नोटबंदी की वर्षगांठ पर विजय सांपला ने सुनी व्यापारियों के ‘मन की बात’
You Are HereLatest News
Thursday, November 09, 2017-7:55 AM

जालंधर(पाहवा): नोटबंदी को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के पक्ष में माहौल बनाने के लिए भाजपा ने आज कई स्थानों पर नोटबंदी के संबंध में विचार गोष्ठी की लेकिन पार्टी को गोष्ठी के तहत व्यापारियों व औद्योगिक संगठनों के लोगों की खरी-खोटी सुननी पड़ी। जालंधर में इस संबंध में स्थानीय एक होटल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम में पार्टी को उम्मीद के अनुसार व्यापारिक व औद्योगिक संगठनों का सहयोग नहीं मिला। पार्टी की तरफ से गोष्ठी में भाग लेने के लिए करीब 2 दर्जन संगठनों को बुलाया गया था लेकिन अधिकतर संगठनों के लोगों ने भाग नहीं लिया। जो व्यापारी व उद्योगपति शामिल भी हुए उन्होंने भी नोटबंदी के साथ-साथ जी.एस.टी. को लेकर केंद्र सरकार को घेरते हुए सांपला को अपनी मन की बात बताई। इस दौरान कैशलैस इकोनॉमी को लेकर कुछ लोगों ने राहत दिलवाने की गुहार लगाई जबकि कुछ ने काले धन को लेकर आगे की भाजपा सरकार की नीति को लेकर स्थिति साफ करने को कहा। 

सांपला को पहले ही था अहसास
भाजपा की विचार गोष्ठी करीब आधा घंटा देरी से आरंभ हुई। केंद्रीय राज्य मंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विजय सांपला गोष्ठी के आरंभ होने से पहले कुॢसयां भरने का इंतजार सॢकट हाऊस में बैठे करते रहे। कार्यक्रम के आगाज के साथ ही सांपला ने कहा कि उन्हें पता है कि जो लोग सामने बैठे हैं तथा अपने-अपने विचार रखने वाले हैं उन्हें पता है कि वे बहुत अच्छा नहीं बोलेंगे। उन्होंने कहा कि वह सुनना चाहते हैं कि नोटबंदी को लेकर सभी के क्या विचार हैं ताकि वह सबके सवालों के जवाब दे सकें। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!