बंगा से आनंदपुर साहिब-नयना देवी राष्ट्रीय राजमार्ग का कार्य जल्द होगा पूरा :  चंदूमाजरा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Jan, 2018 10:42 AM

anandpur sahib nayana devi national highway will be completed soon  chandamajra

एन.एफ.एल. नंगल इकाई में 5500 करोड़ रुपए की लागत से विस्तार किए जाने का जो कार्य केंद्र सरकार ने रोक लिया है

नंगल (सैनी): एन.एफ.एल. नंगल इकाई में 5500 करोड़ रुपए की लागत से विस्तार किए जाने का जो कार्य केंद्र सरकार ने रोक लिया है उसको दोबारा शुरू करवाने के लिए प्रयास तेज कर दिया है और केंद्रीय रासायनिक उर्वरक मंत्री और प्रधानमंत्री से मिलकर इस कार्य को वह हर हाल में करवाने का प्रयास कर रहे हैं। उक्त बातों का उल्लेख श्री आनंदपुर साहिब के सांसद प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने नया नंगल खाद फैक्टरी मजदूर दल और बी.एम.सी. की मीटिंग में पहुंचने पर प्रैसवार्ता दौरान किया।

 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों और कर्मचारियों के हर मामलों को हल करने के लिए पूरी तरह से वचनबद्ध है। श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्य करवाने के लिए उन्होंने हरसंभव प्रयास किए जिनके कारण बंगा से श्री आनंदपुर साहिब-नयना देवी के लिए राष्ट्रीय राजमार्ग का कार्य शुरू होने जा रहा है। इस प्रोजैक्ट के पूरा होने से इलाके के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। भनुपनी-बैरी-बिलासपुर के लिए रेल मार्ग का कार्य उन्होंने केंद्र सरकार से अपील कर दोबारा शुरू करवाया है और इस कार्य को जल्द ही पूरा किया जाएगा। नंगल में फ्लाईओवर के कार्य को भी सरकार ने शुरू करवा दिया है और 2 सालों में यह कार्य पूरा होगा, जिससे लोगों को टै्रफिक समस्या से बड़ी राहत मिलेगी। 

 

चंदूमाजरा ने नंगल में स्किल डिवैल्पमैंट सैंटर खोलने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि उन्होंने 3 महीनों के अंदर केंद्रीय ऊर्जा मंत्री का नंगल में दौरा करवा कर बी.बी.एम.बी. के संबंधित तथा केंद्र से संबंधित कई जो प्रोजैक्ट शुरू करवाने का ऐलान किया था परन्तु कुछ कारणों के चलते वे शुरू नहीं हो सके। उन्हें दोबारा शुरू करवाया जाएगा। आज उन्हें एन.एफ.एल. के कर्मचारियों ने मांगों संबंधी जो मांग पत्र सौंपा है उसको हल करवाने के लिए हरसभंव प्रयास करेंगे। इस मौके पर कर्मचारियों ने भी चंदूमाजरा के समक्ष कर्मचारियों के तबादलों समेत कई अन्य समस्याओं को उठाया जिसको चंदूमजारा ने हल करवाने का भरोसा दिया। इस अवसर पर प्रधान हरप्रीत सिंह हैप्पी, राजेश पस्सीवाल, त्रिलोचन सिंह, कमलदेव, सुरिंद्र सिंह, प्रेम बंगा, बख्शीश सिंह, राजेश पस्सीवाल, रोहित, पवन कुमार, रमेश बरारी, दतार सिंह, मलकीत सिंह, पंकज समेत कई अन्य कर्मचारी भी उपस्थित थे। 

 

6 गांवों की पंचायतों ने चंदूमाजरा को विभौर साहिब में कम्युनिटी सैंटर बनाने के लिए सौंपा मांग पत्र
नंगल सब-डिवीजन की 6 पंचायतों के सरपंचों व पंचायत सदस्यों में पूर्व जिला परिषद सदस्य व भाजपा नेता राम कुमार सहोड़ की अगुवाई में एक मांग पत्र सौंपा जिसमें उन्होंने गांव विभौर साहिब में एक कम्युनिटी सैंटर बनाने की मांग की है। इस मौके पर सांसद चंदूमाजरा ने गांव के गण्यमान्यों को भरोसा दिलवाया कि वह अपने सांसद निधि फंड से जल्द ही गांव विभौर साहिब में एक कम्युनिटी सैंटर बनाने के लिए ग्रांट जारी करेंगे। इस मौके पर गांव विभौर साहिब के सरपंच रणजीत सिंह, युवा भाजपा नेता शेर सिंह शेरू, राम कुमार सहोड़ आदि ने सांसद का इस कार्य को पूरा करवाने के ऐलान का स्वागत किया और कहा कि इस कम्युनिटी सैंटर के बनने से गांव के लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!