Subscribe Now!

मूली चुराने के आरोप में अमृतधारी बच्चों को दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल

You Are HerePunjab
Thursday, February 15, 2018-11:48 AM

अमृतसरः  अमृतसर के गांव सोहियां कलां में पांच दलित परिवार के बच्चों को खेत में से मूली चुराने के आरोप में पीटने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गांव के ही किसी व्यक्ति ने वीडियो बना कर सोशल साइट पर डाली है। 

जानकारी मुताबिक यह बच्चे अमृतधारी हैं। वीडियो में यह बच्चे अशुरनपाल सिंह लाटी नाम के व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। बच्चों ने आरोप लगाया है कि इस व्यक्ति ने उन्हें तीन किलोमीटर तक भगाया और खुद वह स्कूटर पर उनके साथ-साथ जा रहा था। इनमें से दो बच्चों के दादा सुखदेव सिंह ने कहा कि  बच्चों की पतंग लाटी के खेतों में गिरी थी जिसे लेने के लिए वह वहां गए थे। एक बच्चे ने खेत में से मूली तोड़ ली जिससे नाराज खेत मालिक ने गुस्से में आ कर इन बच्चों को जबरन नग्न करके भगाया।

दूसरी तरफ लाटी के पिता एस.एस. गिल ने कहा कि यह बच्चे रोजाना खेतों में जाकर फसल खराब करते थे। मंगलवार लाटी ने उन्हें खेतों में देख लिया और बच्चों को बुलाया तो बच्चे भागने लगे, जिनका उसने पीछा किया। उसने बताया कि बच्चों ने कपड़े खद उतारे थे और कुछ लोग इसे गलत रंगत देने की कोशिश कर रहे हैं। इस सम्बन्धित जब एस.एच.ओ. मोहित शर्मा के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि इस घटना सम्बन्धित उन्होंने कोई जानकारी नहीं है।  

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन