अमरेंद्र का विदेश में किया जाएगा घेराव: हिम्मत सिंह

  • अमरेंद्र का विदेश में किया जाएगा घेराव: हिम्मत सिंह
You Are HerePunjab
Wednesday, November 15, 2017-7:40 PM

जालंधर: अमेरिका की गुरुद्वारा प्रबंधक समितियों और सिख संगठनों की सिख समन्वय समिति ईस्ट कोस्ट के नेताओं ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह, राज्य के मंत्रियों और विधायकों का विदेशों में घेराव करने का एलान किया है। 


कोस्ट के समन्वयक हिम्मत सिंह, केवल सिंह सिद्धू, हरजिन्दर सिंह पाईनहिल, वीर सिंह मांगट और दविन्दर सिंह दयो ने आज यहां जारी बयान में कहा है कि कैप्टन सरकार सिख विरोधी कार्रवाई के तहत पंजाब में सिखों को झूठे मामलों में उलझा कर जेलों में बंद कर रही है। उन्होंने कहा कि कत्ल के आरोपी ब्रिटेन से पंजाब विवाह करवाने गए जगतार सिंह जौहल को न तो अदालत में वकील ले जाने दिया गया और न ही ब्रिटेन दूतावास के आधिकारियों को मिलने दिया गया।
 

बयान में कहा गया है कि पंजाब सरकार ने अभी तक गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी करने के दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया है। विधानसभा चुनाव के समय कैप्टन अमरेंद्र सिंह राज्य से नशा खत्म करने और युवकों को नौकरियां देने का वादा किया था लेकिन चुनावी वादे पूरे करने की बजाए सरकार असली मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सिख युवकों को झूठे मामलों में जेलों में बंद करा रही है। समिति के नेताओं ने कहा है कि अब सिखों ने फैसला किया है कि कांग्रेस के नेताओं का विदेश दौरे के समय घेराव किया जाएगा। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!