अकाली दल का सिद्धू पर हमला, कहा- बातें कम काम ज्यादा करें

  • अकाली दल का सिद्धू पर हमला, कहा- बातें कम काम ज्यादा करें
You Are HerePunjab
Sunday, August 13, 2017-9:20 PM

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने आज पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर यह कहते हुए हमला किया कि उन्हें ‘बातें कम और काम ज्यादा’ करना चाहिए। कल सिद्धू ने पिछली शिअद-भाजपा सरकार पर आउटडोर विज्ञापन पर कमजोर कानून बनाने और राजस्व नुकसान होने का आरोप लगाया था। विपक्षी दल ने सिद्धू से मंत्री बनने के बाद अग्निशमन गाडिय़ों का उद्घाटन करने के अलावा राज्य के प्रति अपना योगदान बताने की मांग की। 


पूर्व मंत्री एवं शिअद प्रवक्ता दलजीत सिंह चीमा ने एक बयान में कहा, ‘‘आज हमें आपके नए सपने के बारे में पता चला कि राज्य को शिअद-भाजपा के पांच साल शासन के दौरान आउटडोर विज्ञापन से बड़ा नुकसान हुआ। हम यह देखने के लिए आतुर है कि आप राज्य को हुए इस तथाकथित नुकसान की भरपाई कैसे करेंगे।’’ उन्होंने कहा कि आपको अपनी बात साबित करने के लिए अगले तीन महीने में आउटडोर विज्ञापन से 75 करोड़ रुपए की कमाई करनी चाहिए। 


पूर्व शिक्षा मंत्री ने कहा, ‘‘यदि आप ऐसा करने में असमर्थ रहते हैं तो आपको अपने गलत बयानों से पंजाब के लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश करने और ओछी नौटंकी के लिए माफी मांगनी चाहिए।’’  स्थानीय शासन मंत्री सिद्धू ने आउटडोर विज्ञापनों एवं केबल कारोबार में कुछ खास व्यक्तियों को बढ़ावा देकर राज्य को कथित रुप से ‘लूटने’ को लेकर कल अकालियों पर प्रहार किया था।  


 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You