Subscribe Now!

पूर्व अकाली-भाजपा सरकार ने खजाने को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी: मनप्रीत

  • पूर्व अकाली-भाजपा सरकार ने खजाने को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी: मनप्रीत
You Are HerePunjab
Thursday, February 08, 2018-9:51 PM

बठिंडा(विजय): पंजाब के वित्तमंत्री मनप्रीत बादल ने अकाली-भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा दस सालों में खजाने को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। धीरे-धीरे सभी परते खुल रही हैं। शिक्षा में हुए 500 करोड़ रुपए के घोटाले की जांच जारी है। अभी ओर कितने मामले खुलेंगे कहा नहीं जा सकता। खजाना खाली करने में पूर्व सरकार ने पूरा जोर लगा दिया परन्तु कांग्रेस सरकार अर्थवयवस्था को पटरी पर लाने की कोशिश कर रही हैं। इसमें हम काफी हद तक सफल हो रहे हैं। 

मनप्रीत ने कहा कि वह सरकार की ओर से किए हर वायदे को पूरा करेंगे। बादल कांग्रेसी नेता व इम्प्रूवमैंट टस्ट के पूर्व चेयरमैन इंद्र सिंह साहनी के घर में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इसके बाद वह कांग्रेसी नेता रणजीत सिंह ग्रेवाल के एक हादसे में चोटिल होने दौरान हालचाल पूछने गए। 

इस दौरान उनके साथ चरणजीत सिंह साहनी, मनोज जिंदल, संजीव बबली, अमरजीत ठेकेदार, निर्भय सिंह मान प्रधान कमला नेहरू कालोनी खास तौर पर उपस्थित थे। मनप्रीत ने कहा कि वह बठिंडा से दूर नहीं है। उन पर बड़ी जिम्मेवारी है। रात दिन वह खजाने को भरने के लिए एक करते रहते हैं। मनप्रीत ने कहा कि बठिंडा शहर के बाशिंदों की सेवा के लिए उनके परिवार का कोई एक सदस्य रोजमर्रा की तरह हाजिर रहते हैं। 


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन