ACP पर गैंगस्टर से 5 लाख की रिश्वत मांगने का आरोप, पीड़ित ने मुख्यमंत्री से लगाई इंसाफ की गुहार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 17 Sep, 2017 04:02 PM

acp accused of seeking 5 lakh bribe from gangster

गरीब परिवार और बेटा हत्या के आरोप में जेल में बंद ऊपर से रिश्वत न देने पर एक और केस डालने की धमकी, ऐसे में हम कहां से लाएं पैसे, यह बेबसी गिलवाली गेट .......

अमृतसर (ममता): गरीब परिवार और बेटा हत्या के आरोप में जेल में बंद ऊपर से रिश्वत न देने पर एक और केस डालने की धमकी, ऐसे में हम कहां से लाएं पैसे, यह बेबसी गिलवाली गेट निवासी लाल चंद ने बयां करते हुए ए.डी.जी.पी. पंजाब और मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। यहां पत्रकारों से लाल चंद ने ए.सी.पी. दक्षिण मंजीत सिंह पर आरोप लगाया कि जेल में बंद उनके बेटे बॉबी मल्होत्रा (गैंगस्टर) से 5 लाख रुपए मांगे जा रहे हैं।

लाल चंद ने कहा कि पैसे नहीं देने की सूरत में उनके बेटे पर झूठा मामला दर्ज करने की धमकियां दी जा रही हैं। इस बात की जानकारी उन्हें पेशी भुगतने आए एक कैदी से मिले पत्र से मिली है। उन्होंने आरोप लगाया कि 13 सितम्बर को सुबह करीब 12 बजे केंद्रीय सुधार घर, अमृतसर जेल में पहुंचे ए.सी.पी. साहिब ने उसके बेटे बॉबी मल्होत्रा से कहा कि वह अपने परिजनों के हाथों से 5 लाख रुपए उन तक पहुंचा दें अन्यथा बीते दिनों थाना सी-डिवीजन के समीप उनके खुद के अहाते पर मारे गए कर्मी की हत्या का केस उसके सिर डाल दिया जाएगा और दीपू कबाडिय़ा को क्लीन चिट दे दी जाएगी।

ए.सी.पी. दक्षिण मंजीत सिंह ने उक्त सभी आरोपों को बेबुनियाद करार देते हुए कहा कि बीते दिनों वह अहाते में मारे गए मजदूर की हत्या के लिए गैंगस्टर बॉबी मल्होत्रा से पूछताछ करने के लिए अमृतसर जेल में पहुंचे थे। उन्होंने स्पष्ट किया कि गैंगस्टर बॉबी मल्होत्रा ने अपने बचाव की खातिर यह सब ड्रामा रचा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!