Subscribe Now!

कलियुगी चाचा की घिनौनी करतूत, नाबालिग भतीजी पर फैंका तेजाब (Watch video)

You Are HerePunjab
Friday, February 09, 2018-10:43 AM

कपूरथला (भूषण, मल्होत्रा): एक कलियुगी चाचा ने वीरवार को एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए अपनी नाबालिग भतीजी पर तेजाब फैंक कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। एक युवक की बहादुरी से इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी चाचा को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। सिटी पुलिस ने बारदात को पैट्रोल से अंजाम देने की बात कही है, जिसको लेकर सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार औजला फाटक क्षेत्र में वीरवार की दोपहर 12वीं की एक छात्रा पर उस समय उसके एक रिश्ते में लगते चाचा ने तेजाब फैंक दिया जब वह रसोईघर में उसके (चाचा) लिए चाय बना रही थी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी चाचा ने भागने की कोशिश की परंतु मोहल्ला वासी संदीप नामक युवक ने बहादुरी का परिचय देते हुए अन्य मोहल्ला वासियों की मदद से उसे काबू कर लिया और घटना की जानकारी सिटी पुलिस को सूचना दी।

नाबालिगा का मुंह व शरीर के कुछ हिस्से काफी हद तक जले
घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी कपूरथला के एस.एच.ओ. गब्बर सिंह तथा पी.सी.आर. इंचार्ज इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह पत्तड़ पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर सिटी थाने में भेज दिया गया, वहीं तेजाब से झुलस चुकी नाबालिगा को तत्काल सिविल अस्पताल कपूरथला भेजा। मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में नाबालिगा का मुंह व शरीर के कुछ हिस्से काफी हद तक जल गए। 

पुलिस का कहना : वारदात में हुआ ‘पैट्रोल’ का प्रयोग, डाक्टर कह रहे हैं ‘तेजाब’ 
वहीं इस संबंधी थाना सिटी कपूरथला के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर गब्बर सिंह तथा पी.सी.आर. इंचार्ज इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह पत्तड़ ने बताया कि शुरूआती पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी हरदीश सिंह का नाबालिगा के परिवार के साथ पैसों के लेन-देन को लेकर झगड़ा चल रहा था।  आरोपी हरदीश एक बोतल में पैट्रोल भर उसे अपनी किट में डाल कर अपने साथ लाया था। आरोपी की साजिश पैट्रोल की बोतल को पैट्रोल बम के तौर पर प्रयोग में लाकर घर को जलाने की थी, लेकिन इसी दौरान पीड़ित नाबालिगा के रसोईघर में जाते ही आरोपी चाचा ने उस पर पैट्रोल फैंक दिया, जिसके दौरान गैस स्टोव पर पैट्रोल गिरने से आग फैल गई। ड्यूटी पर मौजूद डाक्टरों के मुताबिक लड़की के शरीर का 20 प्रतिशत हिस्सा झुलस गया है तथा शुरूआती तौर पर यह पदार्थ तेजाब ही लगता है। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने आरोपी हरदीश उर्फ दीशा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच का दौर तेज कर दिया है। 

चाचा हरदीश के लिए चाय बना रही थी नाबालिगा
अपने बयानों में घायल नाबालिगा ने बताया कि वह 12वीं कक्षा की छात्रा है तथा उसके पिता की बुआ के बेटे हरदीश सिंह उर्फ दीशा पुत्र अजीत सिंह वासी गांव धनौली जिला होशियारपुर ने उस समय उस पर तेजाब फैंक दिया जब वह स्कूल से लौट कर घर पहुंची थी व चाचा के लिए चाय बनाने रसोईघर में गई थी। बताया जाता है कि आरोपी दीशा गत 14 वर्षों से ग्रीस में रह रहा है तथा वह रिश्ते में लड़की का चाचा लगता है। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन