ट्रेन की धमक से गिरी तीसरी मंजिल की दीवार

  • ट्रेन की धमक से गिरी तीसरी मंजिल की दीवार
You Are HerePunjab
Friday, January 12, 2018-9:25 AM

लुधियाना(ऋषि): रेलवे लाइनों के साथ बने इलाके विजय नगर में वीरवार शाम 4.30 बजे वहां से गुजर रही एक ट्रेन की धमक से 3 मंजिला बिल्डिंग की दीवार गिर गई। जिसके नीचे दबने से अपनी बेटी को लेने ससुराल आए एक पिता की मौत हो गई, जबकि बिल्डिंग में रह रही सास-बहू सहित 4 किराएदार घायल हो गए। सास बहू सिविल अस्पताल में उपचाराधीन है जबकि 2 को मामूली चोटें आई हैं।

जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। देर रात समाचार लिखे जाने तक जी.आर.पी. थाने की पुलिस मृतक के रिश्तेदारों के बयान नोट कर बनती कानूनी कार्रवाई करने में जुटी हुई थी। पुलिस शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले करेगी।जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान उमा शंकर शर्मा (65) और घायल की पहचान उसकी बेटी गुड़ीया (23), सास सोनी (64), बिल्डिंग के अन्य किराएदार राम केवल (55) और ऊषा (45) के रूप में हुई है। हादसा शाम 4 बजे के बाद का है जिस समय दीवार गिरी, बिल्डिंग में रहने वाले किराएदार बाहर कुर्सियों और चारपाई पर बैठे धूप सेक रहे थे, तभी अचानक  अफरा-तफरी मच गई।

आसपास घरों में रहने वाले लोगों ने एम्बुलैंस की मदद से घायलों को तुरंत उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार दौरान एक की मौत हो गई। मृतक के दामाद रवि कुमार ने बताया कि ससुर आरती चौक के पास स्थित एक सैनेटरी की दुकान पर काम करते थे और दोपहर 1 बजे उनके घर आए थे। रात 10 बजे यू.पी. की ट्रेन थी और बेटी गुड़ीया ने साथ जाना था। उसी को लेने वह ससुराल आए थे। खाना खाने के बाद सभी बाहर आकर बैठ गए, तभी अचानक हादसा हो गया।  

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन