रेत-बजरी लोडिड ट्रक ने कुचला युवक, मां रो-रो हुई बेसुध

Edited By Punjab Kesari,Updated: 02 Sep, 2017 11:41 AM

accident

भोआ वि.स. हलके के अधीन आते दीनानगर-नरोट जैमल सिंह मुख्य मार्ग पर गांव तारागढ़ में आज घटे एक खौफनाक सड़क हादसे में 22 वर्षीय युवक की रेत-बजरी लोडिड ट्रक द्वारा बुरी तरह कुचले जाने से मौत हो गई।

पठानकोट/भोआ (शारदा, आदित्य, अरुण): भोआ वि.स. हलके के अधीन आते दीनानगर-नरोट जैमल सिंह मुख्य मार्ग पर गांव तारागढ़ में आज घटे एक खौफनाक सड़क हादसे में 22 वर्षीय युवक की रेत-बजरी लोडिड ट्रक द्वारा बुरी तरह कुचले जाने से मौत हो गई। 


मृतक की पहचान अरुण कुमार पुत्र दर्शन लाल निवासी बकनौर के रूप में हुई है। बाद में हादसे की सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने एकत्रित होकर प्रशासन के विरुद्ध धरना देकर नारेबाजी की जिसकी अगुवाई सरपंच सुरेन्द्र कुमार ने की। 


गुस्साए लोगों ने हादसे का कारण बने ट्रक पर पथराव भी किया। ग्रामीणों के धरना देने से उक्त मार्ग पर 4 घंटे तक यातायात बाधित रहा जिससे जाम में फंसे अन्य वाहनों को गंतव्यों तक पहुंचने में खासी मुश्किलें आईं। 
प्रदर्शनकारियों ने रोष प्रकट करते हुए कहा कि  पिछले लंबे समय से वे प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि उक्त मार्ग पर रेत-बजरी के वाहनों की आवाजाही को बंद किया जाए। ये वाहन आए दिन किसी न किसी हादसे का कारण बनते हैं। कुछ दिन पहले ही एक मां और बेटी की मौत भी इन वाहनों के कारण यहां पर हुई थी परंतु जिला प्रशासन कार्रवाई के नाम पर हर बार ओवरलोडिड वाहनों पर नकेल कसने के दावे करके इतिश्री कर लेता है। इसके बावजूद प्रशासन कुंभकर्णी नींद से जागने को तैयार नहीं है जबकि जनता कई बार प्रशासनिक अधिकारियों से भेंट करके मांग पत्र सौंप चुकी है।

पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को किया शांत  
वहीं सूचना मिलते ही डी.एस.पी. कुलदीप सिंह के साथ थाना प्रभारी तारागढ़ रविन्द्र सिंह रूबी, थाना प्रभारी नरोट जैमल सिंह भारत भूषण, कानवां प्रभाारी सुरदेश शर्मा के  साथ सिविल प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार यशपाल भी मौके पर पहुंचे व धरने पर बैठे प्रदर्शनकारियों को यह कह कर शांत किया कि पुलिस प्रशासन सख्त से सख्त कार्रवाई करेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!