Subscribe Now!

‘आप’ के बागियों की चेतावनी, टिकट न बदली तो घर-घर जाकर खोलेंगे पोल

  • ‘आप’ के बागियों की चेतावनी, टिकट न बदली तो घर-घर जाकर खोलेंगे पोल
You Are HerePunjab
Thursday, December 08, 2016-11:40 PM

जालंधर(महेश): आम आदमी पार्टी (आप) के जालंधर छावनी से घोषित किए गए प्रत्याशी एच.एस. वालिया की टिकट न बदली गई तो टिकट के लिए दावेदारी रखते अन्य 10 प्रत्याशी पार्टी और वालिया के विरोध में घर-घर जाकर पार्टी की पोल खोलेंगे। 


यह बात पार्टी की टिकट के दावेदारों मेजर सिंह, राजबीर कौर, जगदीप सिंह गिल, नरेन्द्र सिंह चावला, डा. इंद्रजीत सिंह भल्ला, निपुन जैन, पिं्र. जसबीर कौर गिल, आत्म प्रकाश बबलू इत्यादि ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि वालिया की टिकट घोषित होते ही उन्होंने पार्टी हाईकमान को 2 दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि वह अपने फैसले पर दोबारा विचार करे और अन्य 10 मजबूत दावेदारों में से किसी भी एक को टिकट दे दी जाए। सभी उसका पूरा समर्थन करेंगे लेकिन पार्टी ने उन्हें अभी तक अपना कोई फैसला नहीं दिया है। वालिया को आड़े हाथों लेते हुए टिकट के दावेदारों ने कहा कि वालिया की छावनी हलके में कोई भी गतीविधि नहीं है। अन्य विवादों में भी अक्सर घिरे रहते हैं, जिसके चलते ऐसे आदमी को पार्टी की टिकट नहीं देनी चाहिए थी। नरेन्द्र सिंह चावला ने कहा कि वालिया एक ऐसा आदमी है जिसने आज से 8 माह पहले उन्हें यह कहा था कि वह पार्टी के नेताओं को 10 लाख रुपए दे चुका है, जिसके चलते उसकी टिकट पक्की हो चुकी है और सभी उसका समर्थन करें।


चावला ने कहा कि यह बात उन्होंने पार्टी के जोनल ऑब्जर्वर राजीव चौधरी के समक्ष रखी तो उन्होंने विश्वास दिलाया था कि वह उस पर इस मामले को लेकर जरूर पार्टी स्तर पर कार्रवाई करेंगे लेकिन हुआ इसके उलट। वालिया को जालंधर जोनल यूथ विंग का प्रधान नियुक्त कर दिया गया। मेजर सिंह ने कहा कि पार्टी में स्टेट व जिला स्तर पर कोई ऐसी कमेटी नहीं बनाई गई है, जिसके पास पार्टी के वर्कर व नेता अपनी बात रख सकें। सी.ई.ओ. के रूप में पार्टी के राष्ट्रीय नेता दुर्गेश पाठक तथा संजय सिंह ही पूरा काम देख रहे हैं जिनके पास कोई सुनवाई नहीं होती। उन्होंने कहा कि पार्टी को हर हाल में एच.एस. वालिया की टिकट बदलनी होगी नहीं तो बड़ा नुक्सान झेलने के लिए तैयार रहना होगा। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन