कांग्रेस हाईकमान के निर्देश पर कैप्टन कर रहे सज्जन का विरोधः खैहरा

  • कांग्रेस हाईकमान के निर्देश पर कैप्टन कर रहे सज्जन का विरोधः खैहरा
You Are HerePunjab
Monday, April 17, 2017-12:29 PM

चंडीगढ़(शर्मा): आम आदमी पार्टी के नेता एवं पार्टी के चीफ व्हिप सुखपाल सिंह खैहरा ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह कनाडा के रक्षा मंत्री हरजीत सिंह सज्जन का विरोध पार्टी हाईकमान के निर्देशों पर ‘जैसे को तैसा’ नीति के तहत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ओंटेरियो स्टेट असैम्बली द्वारा हाल ही में 84 दंगों को नरसंहार करार दिए जाने के बाद कैप्टन ने यह स्टैंड लिया है, क्योंकि कांग्रेस जो 3 दशकों से इस घटना को लेकर बैकफुट पर है, को यह स्वीकार नहीं। 

उन्होंने कहा कि 3 दशक से अधिक समय तक दंगा पीड़ितों को न्याय न मिलना न सिर्फ हमारी लोकतांत्रिक प्रणाली व न्यायिक प्रणाली पर एक काला धब्बा है बल्कि यह घटना कांग्रेस व इसके दागी नेताओं का भी पिछले 3 दशक से पीछा कर रही है। इसलिए कनाडा सरकार से बदला लेने के लिए कैप्टन पार्टी हाईकमान के निर्देशों पर सज्जन का विरोध कर रहे हैं। यही नहीं कैप्टन कनाडा सरकार द्वारा उन्हें उस देश में राजनीतिक रैलियां करने व फंड्स इकट्ठा करने की इजाजत न देने के लिए भी बदले की भावना से यह स्टैंड ले रहे हैं। 

खैहरा ने कहा कि यदि खालिस्तान से सहानुभूति ही कैप्टन का स्टैंड है तो फिर अमृतसर घोषणा पत्र जो श्री अकाल तख्त साहिब के सामने पढ़ा गया और जिसमें पंजाब के स्वायत्त शासन की मांग की गई थी व कैप्टन उसके हस्ताक्षरी थे, पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। खैहरा ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि वह सज्जन का स्वागत न करने के अपने स्टैंड पर पुनर्विचार करें।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You