श्री अकाल तख्त साहिब पहुंचे फुल्का,विधानसभा प्रकरण में  केजरीवाल की खामोशी पर डाला पर्दा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 24 Jun, 2017 05:17 PM

aam aadmi party complaint to akal takht against congress

विधानसभा सत्र दौरान आप विधायकों की दस्तार संबंधी हुई बेअदबी के मामले में  आम आदमी पार्टी ने श्री अकाल तख्त साहिब का रुख  किया है।

अमृतसरः विधानसभा सत्र दौरान आप विधायकों की दस्तार संबंधी हुई बेअदबी के मामले में  आम आदमी पार्टी ने श्री अकाल तख्त साहिब का रुख  किया है। इस मामले में आम आदमी पार्टी के  नेता एच.एस.फुल्का अमृतसर पहुंचे और उन्होंने  लिखित शिकायत श्री अकाल तख्त साहिब में दे इंसाफ की मांग की।

 

इस मौके जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह मौजूद नहीं थे इसलिए अाप नेताअों ने एक शिकायत पत्र की कापी उनके  पी.ए.को दी। इसी बीच पत्रकारों से बातचीत करते हुए उनका कहना था कि  आज वह अपने 5 विधायकों के साथ श्री अकाल तख्त साहिब अाए हैं। फुल्का ने कहा कि उन्होंने एक लिखित शिकायत मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह और कई कांग्रेस नेताओं के खिलाफ दी है। उन्होंने मांग की कि सभी बेअदबी करने वालों को  श्री अकाल तख़्त साहिब में तलब किया जाए।


केबल में हुई करोड़ों की धांधली के मामले में स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू द्वारा    घोटाले के अारोपों पर उन्होंने कहा कि वह सिर्फ बाते करते हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं करते । विधानसभा प्रकरण में दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा अाप संयोजक अरविंद केजरीवाल का कोई बयान न आने पर उनका कहना है कि उन्होंने इस ममाले में एक ट्वीट कर दिया है जिसमें  उन्होंने इसकी निंदा की है।

 

इस मामले में श्री अकाल तख्त साहिब के निजी सहायक का कहना है कि आज उन्हें एक मांग पत्र मिला है। सिंह साहिबानों के मौजद न होने पर यह मांग पत्र उन्होंने लिया है और वह इसे श्री अकाल तख़्त साहिब के जत्थेदारों को दे देंगे।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!