आप के बदले सुर,छोटेपुर को वापसी का दिया न्योता

  • आप के बदले सुर,छोटेपुर को वापसी का दिया न्योता
You Are HerePunjab
Friday, May 19, 2017-1:03 PM

जालंधर: पंजाब में बड़ी फूट का सामना कर रही 'आप' ने पार्टी के ढांचे के पुनर्गठन के लिए काम करना शुरू कर दिया है। पार्टी की मजबूती के लिए सूबे भर में मीटिंग कर रहे प्रांतीय उप प्रधान अमन अरोड़ा ने पूर्व पंजाब कनवीनर सुच्चा सिंह छोटेपुर समेत पार्टी छोड़ कर गए सभी वालंटियरों और नेताओं को फिर पार्टी में वापसी करने की अपील की है। 

जालंधर में पार्टी दफ्तर में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए अरोड़ा ने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव में 'आप' की हार के कारणों पीछे छोटेपुर भी बड़ा कारण थे। इस दौरान अरोड़ा ने छोटेपुर के कार्यकाल की प्रशंसा करते कहा कि छोटेपुर को पद से हटाने के फैसले को टाला जा सकता है। उन्होंने कहा कि जो नेता या वालंटीयर पार्टी छोड़ कर गए हैं उन्हें  फिर वापसी के लिए सोचना चाहिए। उनका पार्टी में स्वागत किया जाएगा। 

पूर्व पंजाब कनवीनर गुरप्रीत घुग्गी के मामले पर बोलते हुए अरोड़ा ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल घुग्गी को कनवीनर  से भी बड़ा पद देना चाहते थे परन्तु वह पार्टी छोड़ गए। उन्होंने कहा कि गुरप्रीत का झुकाव पंजाबी फिल्मों की तरफ  ज्यादा था जिस के चलते उनहोंने यह फैसला लिया है। 

अरोड़ा ने कहा कि पंजाब में 'आप' का संगठनात्मक ढांचा एक महीने के अंदर  बना दिया जाएगा और इसमें दिल्ली हाई कमान की कोई दखलअंदाजी नहीं होगी। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You