अाप का  सवाल ‘बादलों द्वारा निजी बिजली कंपनियों से किए महंगे समझौते क्यों रद्द नहीं कर रही कांग्रेस’

Edited By Punjab Kesari,Updated: 30 Oct, 2017 09:43 AM

aam aadmi party

आम आदमी पार्टी (आप) ने कै. अमरेंद्र सिंह सरकार से सवाल किया है

चंडीगढ़ (ब्यूरो): आम आदमी पार्टी (आप) ने कै. अमरेंद्र सिंह सरकार से सवाल किया है कि पूववर्ती बादल सरकार द्वारा 3 निजी थर्मल प्लांटों और पेडा द्वारा गैर-परंपरागत ऊर्जा प्रोजैक्ट निजी कंपनियों के साथ बेहद महंगी दरों पर बिजली खरीदने से संबंधित किए समझौतों को रद्द कर वाजिब दरों पर नए सिरे से समझौते करने वाले अपने चुनावी वायदों से क्यों भाग रही है? 


एक संयुक्त बयान में ‘आप’ के पंजाब प्रधान भगवंत मान, विरोधी पक्ष के नेता सुखपाल सिंह खैहरा और सह-प्रधान अमन अरोड़ा ने मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह से पूछा कि क्या इस कार्रवाई के लिए भी खजाने में पैसों की कमी रुकावट बनी है? या फिर कैप्टन भी सुखबीर सिंह बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया की तरफ से निजी बिजली कंपनियों के साथ मिलकर किए गए करोड़ों-अरबों रुपए के घपलों में हिस्सेदार बन गए हैं? 

सुनील जाखड़ को आड़े हाथ लिया भगवंत मान ने 
पंजाब प्रदेश कांग्रेस प्रधान और मैंबर पाॢलयामैंट सुनील जाखड़ को आड़े हाथ लेते हुए भगवंत मान ने कहा कि ‘जाखड़ साहिब! यह न बताओ कि बादलों ने निजी बिजली कंपनियों के साथ मिलकर महंगी बिजली के कांटे बीजे हैं, क्योंकि यह बात तो पंजाब का बच्चा-बच्चा जानता है। पंजाब की जनता यह जानने के लिए आपकी तरफ देख रही है कि आपकी कांग्रेस की सरकार ने क्या कदम उठाया है?


कै. अमरेंद्र और सुनील जाखड़ पुतले फूंकेगी ‘आप’
आम आदमी पार्टी ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कैप्टन सरकार ने निजी थर्मल प्लांटों के साथ पुराने महंगे समझौते रद्द कर नए सिरे से सस्ती दरों वाले समझौते कर अपना चुनावी वायदा पूरा न किया और इस पूरे घोटाले में बादलों के विरुद्ध उच्च स्तरीय जांच न करवाई तो ‘आप’ राज्य स्तरीय जन-आंदोलन शुरू करेगी और कै. अमरेंद्र सिंह के साथ-साथ पंजाब कांग्रेस प्रधान सुनील जाखड़ के भी पुतले फूंके जाएंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!