‘आप’ प्रत्याशी कैम्पेन बीच में छोड़कर भागे

  • ‘आप’ प्रत्याशी कैम्पेन बीच में छोड़कर भागे
You Are HerePunjab
Friday, December 16, 2016-10:40 AM

अबोहर : आम आदमी पार्टी द्वारा अबोहर विधानसभा सीट के लिए घोषित उम्मीदवार अतुल नागपाल को आज अपना कैम्पेन बीच में छोड़कर भागना पड़ा। 
हुआ यूं कि आज दोपहर नागपाल अपने समर्थकों के साथ अबोहर की तहसील परिसर में वकील भाईचारे से सहयोग की अपील करने पहुंचे थे, चूंकि बार एसोसिएशन के अध्यक्ष की अगुवाई वाला वकीलों का एक बड़ा ग्रुप फाजिल्का निवासी अतुल नागपाल को अबोहर विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाए जाने का विरोध कर रहा है। 

ऐसे में नागपाल के तहसील परिसर में पहुंचने की खबर मिलते ही एडवोकेट अमित असीजा बावा, प्रवीण धंजु, सुखेदव सिंह बराड़, सुखजिंद्र दानेवालिया, चंद्रभान के अलावा पार्टी के अबोहर से फाऊंडर प्रीतम सिंह सिद्धू, पम्पी सलूजा व अशोक गर्ग भी बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ पहुंच गए। कचहरी में जमा हुए इन लोगों ने अतुल नागपाल गो बैक के नारे लगाते हुए उनके विरोध में छपाए पोस्टर भी हवा में लहराए। 


इसी बीच नागपाल वसीका नवीसों के चैम्बरों की तरफ बढ़े तो विरोधियों ने उन्हें घेरने के लिए ज्यों ही मानव शृंखला बनानी शुरू की तो अतुल नागपाल अपने समर्थकों के साथ गाड़ी में बैठकर वहां से भाग निकले। हालांकि इससे पहले कुछ वकीलों 
ने अतुल नागपाल का बार में पहुंचने पर वैलकम भी किया था। उन्हीं वकीलों में से एक बार की पदाधिकारी निधि बेरी ने स्पष्ट किया कि उपरोक्त मुलाकात शिष्टाचारक थी लेकिन हम बाहरी उम्मीदवार का समर्थन नहीं करेंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !