पुलिस से भिड़ा मानसिक रूप से अस्वस्थ युवक,मचा हंगामा

Edited By Updated: 30 Apr, 2017 10:04 AM

a mentally unhealthy youth  framed by police

जगराओं पुल के मिलिट्री कैंप के पास उस समय हंगामा हो गया जब मानसिक रूप से अस्वस्थ युवक की पुलिस के साथ हुई झड़प में वह बेहोश हो गया।उसे तत्काल सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया।

लुधियाना(महेश): जगराओं पुल के मिलिट्री कैंप के पास उस समय हंगामा हो गया जब मानसिक रूप से अस्वस्थ युवक की पुलिस के साथ हुई झड़प में वह बेहोश हो गया।उसे तत्काल सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि कुछ माह पहले युवक सड़क दुर्घटना में अपना मानसिक संतुलन खो बैठा था, तब से वह सड़कों पर घूमता फिर रहा था। घटना गत दिवस दोपहर की है, जब उक्त युवक बीच सड़क में खड़ा होकर आते-जाते राहगीरों को परेशान करने लगा। इस बीच उसने एक  स्कूली छात्र के पीठ में मुक्के मारे। आती-जाती गाडियों के शीशों पर जोर-जोर से हाथ मारने लगा। यह देखकर ए.एस.आई. दलवीर सिंह ने उसे रोकने की कोशिश की तो वह उनसे भिड़ गया। 

आरोप है कि युवक ने उनकी पगड़ी उतार दी। इस पर जबरदस्त हंगामा हो गया और लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान मौके पर और पुलिस मुलाजिम भी पहुंच गए। युवक उनसे भी भिड़ गया। बाद में पुलिस ने युवक को अपने हाथ दिखा दिए। डंडे की कथित पिटाई से वह बेहोश हो गया। इस पर पुलिस वालों के हाथ-पांव फूल गए। उन्होंने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया। मामले की जानकारी मिलने पर युवक का भाई शाम व उसकी माता अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने बताया कि 8 माह पहले वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया था। सिर में गहरी चोट लगने के कारण वह कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहा। पैसों की किल्ल्त के कारण वे उसका पूरी तरह से इलाज नहीं करवा पाए थे जिस कारण वह मानसिक रूप से अस्वस्थ हो गया। इसके बाद वह ऐसी हरकतें करने लगा। पिछले कुछ दिनों से वह अपने दूसरे भाई के पास अमरपुरा में रह रहा है। उन्हें पता ही नहीं चल पाया कि वह कब घर से बाहर निकल गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!