गुरुद्वारा घल्लूघारा प्रबंधक कमेटी का सदस्य महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में काबू

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Aug, 2017 08:43 AM

a member of the managers committee  in an objectionable condition with the woman

ऐतिहासिक गुरुद्वारा घल्लूघारा साहिब काहनूवान में गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के एक बुजुर्ग सदस्य के जवान महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े जाने का मामला सामने आया है।

गुरदासपुर (विनोद): ऐतिहासिक गुरुद्वारा घल्लूघारा साहिब काहनूवान में गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के एक बुजुर्ग सदस्य के जवान महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े जाने का मामला सामने आया है। मौके पर पहुंचे सिख श्रद्धालुओं ने बताया कि उन्हें लम्बे समय से शिकायतें मिल रही थीं कि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सदस्य कई अनैतिक कार्य कर रहे हैं जिन पर उनके द्वारा लम्बे समय से निगाह रखी जा रही थी।

गांव गंझिया, राजू बेला, शशरा, नवां शाला व तिब्बड़ी के श्रद्धालुओं ने बताया कि 11 अगस्त रात 8.30 बजे के करीब गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी का एक बुजुर्ग सदस्य एक जवान महिला सहित कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में पाया गया जिसका विरोध करने पर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्यों ने उनके साथ झगड़ा शुरू कर दिया जिस पर उन्होंने बुजुर्ग सदस्य व महिला को कमरे में बंद करके बाहर से ताला लगा दिया।

बाद में गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष भी मौके पर पहुंच गए जिन्होंने यह कहकर भैणी मीयां खां की पुलिस को बुला लिया कि गुरुद्वारे पर कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने हमला कर दिया है। एस.एच.ओ. कपिल कौशल के दिशा-निर्देशानुसार ए.एस.आई. जगदीश सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

श्रद्धालुओं का रोष देखते हुए पुलिस व प्रबंधक कमेटी सदस्य उस महिला को पुलिस स्टेशन भैणी मीयां खां ले गए। बड़ी संख्या में क्षेत्र के सिख भाईचारे के लोग ‘आप’ नेता व पगड़ी सम्भाल जट्टा के संयोजक कंवलप्रीत सिंह काकी, गुरप्रताप सिंह, कांग्रेसी नेता सुखदेव सिंह, कुलदीप सिंह, सुखजिन्द्र सिंह आदि वहां एकत्रित हो गए। थाना प्रमुख कपिल कौशल ने शिकायतकत्र्ता पक्ष के बयान दर्ज करवाकर प्रबंधक कमेटी सदस्य के विरुद्ध मामला दर्ज करने की बात कही लेकिन उक्त सदस्य ने गुरुद्वारा अध्यक्ष व क्षेत्र के लोगों की उपस्थिति में अपनी गलती लिखित रूप में स्वीकार कर ली जिस पर पुलिस ने शिकायतकर्ता पक्ष पर मामला छोड़ दिया।रात 3 बजे तक इस मामले में कश-म-कश चलती रही। कुछ श्रद्धालु कमेटी सदस्य पर मामला दर्ज करने पर अड़े हुए थे।

उनका कहना था कि इस धार्मिक स्थल पर घटिया कार्य करने कारण उनके मन को ठेस पहुंची है। दूसरी तरफ पता चला कि रात्रि समय घटी इस घटना की कुछ नौजवानों ने वीडियो भी बनाई है जोकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!