संस्कार के वक्त विवाहिता की अंगुलिंयों का एेसा हाल देख सकते में अाई पुलिस

Edited By Updated: 25 May, 2017 09:52 AM

a case for forced wife to commit suicide

साहने वालके गांव बिलगा की नवदीप कौर को उनके पति गुरबचन सिंह ने भी सुसाइड करने के लिए मजबूर किया था जिसका मामला अाज दर्ज कर लिया गया है।

लुधियानाः साहने वालके गांव बिलगा की नवदीप कौर को उनके पति गुरबचन सिंह ने भी सुसाइड करने के लिए मजबूर किया था। पुलिस ने पहले गुरबचन की शिकायत पर पड़ोसी मनदीप सिंह पुत्र चरणजीत सिंह के खिलाफ आत्महत्या को मजबूर करने का पर्चा दर्ज किया था। लाश पर चोटों के निशान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद नवदीप के भाई हरदीप सिंह की शिकायत पर गुरबचन सिंह पर भी आत्महत्या को उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। नवदीप कौर कारगिल युद्ध में शहीद हुए संगरूर के गांव भड़थल के कर्मजीत सिंह की बेटी थी। 


हरदीप सिंह के बताया कि नवदीप कौर की शादी 6 साल पहले हुई थी। लेकिन उसके कोई बच्चा नहीं था। उन्होंने बताया कि गुरबचन ने नवदीप पर उसके चरित्र को लेकर आरोप लगाए। इतना ही नहीं गुरबचन ने ये आरोप भी लगाए थे कि उनका पड़ोसी उससे छेड़छाड़ करता था। इस बात का पता चलने पर नवदीप ने जहर निगल लिया। लेकिन जब संस्कार के लिए पहुंचे तो पता चला कि उसके हाथ की अंगुलिंया टूटी हुईं थीं और शरीर के अन्य हिस्सों पर भी चोट के निशान थे। जिसे लेकर उन्होंने पुलिस को शिकायत की।

नवदीप कौर ने 21 मई को जहरीला पदार्थ निगल कर सुसाइड कर लिया था। हादसे के समय उनका पति गुरबचन सिंह अपने पिता मेला सिंह को लेकर गया हुआ था। गुरबचन ने पुलिस को बताया था कि सुसाइड से पहले नवदीप ने फोन कर उसे बताया था कि उसका पड़ोसी जबरदस्ती घर में घुस कर अश्लील हरकतें कर रहा था। घर पहुंच कर उसने अपनी पत्नी को समझा कर पड़ोसी के घर गया। लेकिन पड़ोसी के घर से वापस आया तो देखा कि उसकी पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!