2 सड़क हादसों में 6 घायल

  • 2 सड़क हादसों में 6 घायल
You Are HerePunjab
Tuesday, March 21, 2017-5:06 AM

माहिलपुर(परमजीत): माहिलपुर शहर में हुए 2 सड़क हादसों में 6 लोग घायल हो गए जिनमें से 4 की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सिविल अस्पताल होशियारपुर भेज दिया गया। 

जानकारी मुताबिक राकेश कुमार पुत्र पवन कुमार बांसल निवासी बाड़ीयां कलां अपनी वैन में अपनी पत्नी वरिंद्र कुमारी के साथ जेजों की ओर से आ रहा था कि जब वह माहिलपुर के नजदीक अड्डा खानपुर के पास पहुंचा तो सामने से आ रही कार, जिसमें सुरिंद्र कुमार निवासी चाणथु ब्राह्मणा अपनी पत्नी उमा रानी के साथ सवार था, से टकरा गया जिससे सभी घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल माहिलपुर लाया गया, जहां वरिंद्र कुमारी व सुरिंद्र कुमार की हालत को नाजुक देखते हुए होशियारपुर रैफर कर दिया गया। 

वहीं, एक अन्य हादसे में कुलदीप कुमार पुत्र गोपी नाथ निवासी जम्मू अपनी पत्नी उषा रानी के साथ कार पर सवार होकर चंडीगढ़ से होशियारपुर की तरफ आ रहा था कि जब वह अड्डा टूटोमजारा के नजदीक पहुंचा तो आगे जा रहे एक ट्रैक्टर से टकराने के कारण वे दोनों घायल हो गए जिन्हें सिविल अस्पताल माहिलपुर में प्राथमिक उपचार देने के बाद होशियारपुर भेज दिया गया। पुलिस ने वाहन कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You