पंजाब के 6 जिला राजस्व अधिकारी, 22 तहसीलदार, 51 नायब तहसीलदार बदले

Edited By Updated: 03 Dec, 2016 01:51 AM

6 district revenue officer in punjab 22 officer 51 naib change

पंजाब सरकार ने शुक्रवार को तुरंत प्रभाव से 6 जिला राजस्व अधिकारी, 22 तहसीलदार और 51 नायब...

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने शुक्रवार को तुरंत प्रभाव से 6 जिला राजस्व अधिकारी, 22 तहसीलदार और 51 नायब तहसीलदारों के तबादले कर दिए हैं। राजस्व, पुनर्वास और आपदा प्रबंधन विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि 6 जिला राजस्व अधिकारियों में मुकेश कुमार को अमृतसर, जशनजीत सिंह को कपूरथला पिंकी देवी को फाजिल्का, परमजीत कौर को पठानकोट, जसवंत सिंह को रूपनगर और सुखविंदर सिंह ढिल्लों को भटिंडा में तबदील किया गया है। 


ये हैं तहसीलदार
22 तहसीलदारों में प्रदीप सिंह बैंस को मजीठा, गुरमीत सिंह को शाहकोट, जैत कुमार को गुरु हरसहाय, संधूरा सिंह को मौड़, आरके जैन को जैतों, गुरदेव  सिंह को पटियाला, हरसिमरन सिंह को रणजीत सागर डैम, शाहपुर कंडी, हरमिंदर सिंह को कपूरथला, भूपेंद्र सिंह को फिल्लौर, लखविंद्र सिंह को गुरदासपुर, एस.सी. भारद्वाज को लहरा, हरबंस सिंह -1 को गिद्दड़बाहा, जोङ्क्षगद्र सिंह को रायकोट, मनदीप कौर को टी.ओ.एस.डी., पटियाला, पुष्पिंद्र कौर को रामपुरा फूल, बलकरन सिंह को बरनाला, इंदरदेव सिंह को बंगा, गुरमिंद्र सिंह को खरड़, सरबजीत सिंह को एस.ए.एस. नगर, राजीव पाल को पी.डब्ल्यू.डी. पटियाला, अजीत पाल सिंह को जालंधर-1 और रविंद्र कुमार बांसल को अमृतसर-1 तबदील किया गया हैं। 


इन नायब तहसीलदारों का हुआ तबादला
नायब तहसीलदारों में चरणजीत कौर को बाघा पुराना, गुरमीत सिंह को तलवंडी भाई, सुरिंद्र पाल पब्बी को गुरु हरसहाय, पुरुषोत्तम लाल को दोदा, और विक्रम कुमार गुंबर को धर्मकोट केअलावा कोट ईस्से खां का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है। पटियाला डिवीजन के नायब तहसीलदार में हरपाल सिंह को महलकलां, राकेश गर्ग को एम.एल.ए. पटियाला, पवन कुमार को फतेहगढ़ साहिब, कमलजीत कौर को लुधियाना वेस्ट, कृष्ण दत्ता को अमरगढ़, स्वर्ण सिंह को शेरपुर, कर्मजीत सिंह को भवानीगढ़, जसविंदर कुमार को नूरपुर बेदी, प्रमोद चंद्र को नाभा, कुलभूषण कुमार को रायकोट, मनमोहनर कुमार को पटियाला, राजेश नेहरा को बंजरतोड़, नरेंद्र कुमार को मलौद, गुरनाम सिंह को भादसौं, अशोक कुमार को धनौला, हरप्रीत कौर को मूनक, जगसीर सिंह को खन्ना व कर्मजीत सिंह को बनूड़ में तबदील किया गया है।

 

जालंधर डिविजन के नायब तहसीलदार के तबादले में नवदीप सिंह को बमियाल, जसवीर सिंह को एम.एल.ए. अमृतसर, यशपाल को अटारी, पवन कुमार को कपूरथला, राम आनंद को रिकवरी गुरदासपुर, जगसीर सिंह को अजनाला अतिरिक्त चार्ज, मनजीत सिंह-1 को डेरा बाबा नानक, अमरजीत सिंह को चोहला साहिब अतिरिक्त चार्ज खडूर साहिब, परमजीत सिंह को रिकवरी अमृतसर, जोगिंदर लाल को फिल्लौर, स्वप्नदीप कौर को रिकवरी बटाला, रामचंद को नकोदर, नरोत्तम सिंह को मेहतपुर, मुख्तियार सिंह को गढ़दीवाल, मोहिन्द्रपाल को गुरदासपुर, सुखदेव बंगड़ को आर.एस.डी. शाहपुर कंडी में तबदील किया गया है। फरीदकोट डिवीजन के नायब तहसीलदारों के तबादलों में महिंदर सिंह को सादिक, नंद किशोर को मौड़, रजिंदरपाल को बालियां वाली, परवीन कुमार को भटिंडा, सुखजीत सिंह को भगता भाईका, हरकीरत सिंह को बुढलाड़ा, सुरिंदरपाल को मानसा और सिंदरपाल को गोनियाणा में तबदील किया गया है। फिरोजपुर डिवीजन के नायब तहसीलदार के तबादले संबंधी प्रवक्ता ने बताया कि गुरप्रीत सिंह को निहाल सिंह वाला में तबदील किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!