दर्दनाक सड़क हादसों में मां-बेटे सहित 5 की मौत

  • दर्दनाक सड़क हादसों में मां-बेटे सहित 5 की मौत
You Are HerePunjab
Friday, December 08, 2017-7:51 AM

होशियारपुर(अमरेन्द्र): होशियारपुर फगवाड़ा रोड पर अत्तोवाल गांव के पास हुए सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई संपर्क करने पर थाना मेहटियाना पुलिस ने बताया कि मृतका ऊषा रानी (23) पत्नी लक्ष्मण निवासी ढक्कोवाल अपने 2 वर्षीय बेटे राघव के साथ यू.पी. के बदायूं से ढक्कोवाल आने के दौरान फगवाड़ा से बस पकड़ अत्तोवाल में उतरी थी। अत्तोवाल में सड़क पार करते समय होशियारपुर से फगवाड़ा की तरफ जा रहे किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से दोनों की मौत हो गई।

मेहटियाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है।उधर शामचौरासी कस्बे में वीरवार सुबह 6 बजे के करीब छोटे हाथी की चपेट में आने से रविन्द्र कुमार (52) पुत्र हरबंस लाल की मौत हो गई। शामचौरासी कस्बे में करियाने की दुकान चलाने वाले मृतक रविन्द्र कुमार रोजाना की तरह वीरवार को भी अपने दोस्त सुरेन्द्र कुमार के साथ घर से सैर करने को निकले थे। कस्बे से बाहर कठार रोड पर आते ही पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे छोटे हाथी ने रविन्द्र कुमार को चपेट में ले लिया। आसपास के लोग तत्काल ही घायलावस्था में उसे कठार अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे आदमपुर अस्पताल के लिए के लिए रैफर कर दिया।

आदमपुर अस्पताल पहुंचने से पहले रविन्द्र कुमार की मौत हो गई। इस संबंधी जब शामचौरासी पुलिस चौकी के इंचार्ज ए.एस.आई. परमजीत सिंह से पूछा तो उन्होंने बताया कि होशियारपुर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने अज्ञात वैन चालक के खिलाफ धारा 279 व 304ए के अधीन केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है। वहीं अखिल भारतीय कल्याण मंच के महामंत्री प्रेमनाथ जोशी के पुत्र महेश चंद्र जोशी निवासी मिलाप नगर की वीरवार सुबह ड्यूटी जाते समय भंगी पुल के समीप हुए एक सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक महेश चंद्र जोशी सुबह अपनी साइकिल से ड्यूटी करने मिल्क प्लांट अज्जोवाल जा रहा था कि रिकवरी वैन की चपेट में आ गया। महेश जोशी की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलते ही थाना माडल टाऊन पुलिस ने मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। जानकारी के अनुसार रिकवरी वैन को नाबालिग लड़का चला रहा था जोकि अपने पिता से बिना पूछे और घर में किसी को बताए बिना गाड़ी लेकर सड़कपर निकल पड़ा था। पुलिस ने इस मामले में धारा 174 की कार्रवाई की है। वहीं आनंदपुर साहिब रोड पर गांव नंगलां के समीप गत रात एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। महिन्द्रा एक्सयूवी (नं. पीबी 07 यू 1910) व एक स्कूटर के बीच हुई टक्कर में स्कूटर चालक कुलदीप सिंह उर्फ भज्जी निवासी गांव नंगलां की मौत हो गई। मृतक अपनी ड्यूटी से वापस घर आ रहा था। पुलिस ने महिन्द्रा गाड़ी के चालक हरदीप सिंह पुत्र कुलविन्द्र सिंह गांव सारोवाद (जालंधर) के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!