नशे में धुत्त 4 युवकों ने पैसे न देने पर किए खंजर से कई वार

  • नशे में धुत्त 4 युवकों ने पैसे न देने पर किए खंजर से कई वार
You Are HerePunjab
Thursday, August 17, 2017-3:49 AM

लुधियाना(ऋषि): यौन संबंध बनाने की लालसा एक 24 वर्षीय युवक को मौत के मुंह में ले गई। यौन संबंध बनाने के बाद वहां पहुंचे नशे में धुत्त 4 युवकों को पैसे न देने पर उन्होंने खंजर से 5 वार किए और जेब में पड़ी 18 हजार की नकदी व मोबाइल फोन ले फरार हो गए। घायल को तुरंत सी.एम.सी. अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। 

इस मामले में थाना डिवीजन नं. 6 की पुलिस ने हत्या, लूट का केस दर्ज कर 24 घंटे में 2 आरोपियों को वारदात में प्रयोग किए गए खंजर सहित गिरफ्तार कर लिया है जबकि 2 फरार हैं। उपरोक्त जानकारी ए.डी.सी.पी. वन रतन सिंह बराड़, ए.सी.पी. सैंट्रल मनदीप सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए हत्यारों की पहचान विवेक कुमार और सुशील कुमार व फरार की पहचान अंकुश कुमार और रणजीत कुमार के रूप में हुई है। सभी एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं और सभी की आयु 20 से 25 वर्ष के बीच है। पुलिस ने उनके खिलाफ मोहम्मद अवेस असलम के बयान पर केस दर्ज किया है। 

पुलिस को दिए बयान में उसने बताया कि मंगलवार शाम लगभग 8 बजे अपने चाचा राहिल मोहम्मद (24) के साथ मोटरसाइकिल पर यौन संबंध बनाने के लिए ट्रांसपोर्ट नगर गए थे। जहां 2 महिलाएं मौजूद थीं, जिनके साथ 200 रुपए में सौदा होने के बाद राहिल मोहम्मद को एक महिला खाली जगह पर ले गई। कुछ समय बाद ही वहां से चिल्लाने की आवाजें आने लगीं। भागकर वहां पहुंचने पर देखा कि 3 युवकों ने चाचे को पकड़ा हुआ था जबकि एक चाकू से वार कर रहा था। वह तुरंत वहां से भागकर दोस्तों को लेने चला गया। जब वह वापस आए तो सभी फरार थे। पता चलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर 2 हत्यारों को सूचना के आधार पर ट्रांसपोर्ट नगर चौक से वारदात में प्रयोग किए चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया।  

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !