सरेअाम कॉलेज में दिखी गुंडागर्दी,गर्ल्स कॉलेज में घुसे 32 युवकों ने छात्राओं से की छेड़छाड़

  • सरेअाम कॉलेज में दिखी गुंडागर्दी,गर्ल्स कॉलेज में घुसे 32 युवकों ने छात्राओं से की छेड़छाड़
You Are HerePunjab
Wednesday, September 13, 2017-9:08 AM

मोगा (आजाद): मोगा-लुधियाना जी.टी. रोड पर स्थित एम.एल.एम. पॉलीटैक्निक कालेज के प्रिंसीपल ने कालेज के कुछ छात्रों पर कालेज की कुछ छात्राओं से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के अलावा कालेज स्टाफ को जान से मारने की धमकियां देने का आरोप लगाया है।

 

कालेज के गेट का ताला तोड़ कर अंदर घुसे छात्र 
पुलिस को दिए शिकायत पत्र में प्रिंसीपल रवि कुमार ने कहा कि दिलप्रीत सिंह निवासी गांव सलामपुरा (सिधवां बेट) तथा कर्म सिंह निवासी गांव गिदड़विंडी अपने 30 अन्य अज्ञात साथियों के साथ कालेज के गेट पर प्रधानगी का पोस्टर लगा कर नारेबाजी कर रहे थे, जिस पर हमने कालेज के मेन गेट को ताला लगा दिया, ताकि छात्रों के मध्य कोई झगड़ा न हो, लेकिन कथित आरोपी कालेज का गेट फांद कर कालेज के अंदर घुसे व मेन गेट का ताला तोड़ कर नारेबाजी करने के अलावा गाली-गलौच की। उन्हें रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन कथित छात्रों तथा उनके साथियों ने कालेज की छात्राओं से कथित तौर पर छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी और गलत व्यवहार करने लगे। जब हमने तथा कुछ टीचरों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया कि तो वे टीचर स्टाफ को भी जान से मारने की धमकियां देने लगे। इस कारण कालेज में दहशत का माहौल बन गया और हमने पुलिस को सूचित किया। 


क्या हुई पुलिस कार्रवाई
घटना की जानकारी मिलने पर थाना अजीतवाल के सहायक थानेदार सुलक्खन सिंह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और जांच के अलावा कालेज के कई छात्र-छात्राओं से पूछताछ की तथा पॉलीटैक्निकल एम.एल.एम. कालेज के  रवि कुमार की शिकायत पर दिलप्रीत सिंह, कर्म सिंह तथा उनके 30 अज्ञात साथियों के खिलाफ कालेज में घुस कर छेड़छाड़ व धमकियां देने के आरोपों के तहत थाना अजीतवाल में मामला दर्ज कर लिया। कथित आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!