6 मोटरसाइकिलों समेत चोर गिरोह के 3 मैंबर गिरफ्तार

Edited By Updated: 24 Apr, 2017 03:34 PM

3 robbers arrested

जिला पुलिस की तरफ से समाज विरोधी तत्वों के विरुद्ध शुरू की मुहिम को उस समय सफलता मिली, जब पुलिस ने एक बड़े मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 3 सदस्यों को काबू कर

मानसा (मित्तल): जिला पुलिस की तरफ से समाज विरोधी तत्वों के विरुद्ध शुरू की मुहिम को उस समय सफलता मिली, जब पुलिस ने एक बड़े मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 3 सदस्यों को काबू कर उनसे 6 मोटरसाइकिल बरामद कर लिए, जबकि 2 व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जिला पुलिस प्रमुख परमवीर सिंह परमार ने बताया कि थाना बोहा प्रमुख हरप्रीत सिंह सिद्धू के नेतृत्व में बोहा पुलिस को सूचना मिली थी कि इंद्रजीत सिंह पुत्र सतनाम सिंह निवासी कासिमपुर छीना का मोटरसाइकिल हीरो-होंडा सप्लैंडर उसके घर के पास के सूआ टाहलिया की पटड़ी के पास खड़ा चोरी हो गया था। 

इंद्रजीत सिंह की तरफ से अपने तौर पर खोज पड़ताल की गई तो उसको पता चला कि यह मोटरसाइकिल जगसीर सिंह पुत्र हरदेव सिंह, बीरबल सिंह पुत्र मलकीत सिंह, जसपाल सिंह पुत्र कुलविंद्र सिंह, जंटी सिंह पुत्र बलराज सिंह (सभी वासी बोहा) व जोनी सिंह पुत्र खड्डू सिंह निवासी शेरखां वाला ने चोरी किया है। इस पर बोहा पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते इलाके की नाकाबंदी की और लक्खीवाला में लगाए गए पुलिस नाके पर उक्त में से 3 को 3 मोटरसाइकिलों समेत गिरफ्तार किया। पता चला है कि दोषी यह मोटरसाइकिल रतिया मंडी (हरियाणा) की तरफ बेचने जा रहे थे। 

थाना बोहा प्रमुख हरप्रीत सिंह सिद्धू ने कहा कि गिरोह के बाकी 2 दोषियों की तलाश में छापेमारी जारी है। पकड़े गए दोषियों से पूछताछ किए जाने के बाद विभिन्न स्थानों से चोरी किए 3 अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद करवाए गए हैं। 379, 411 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर कथित व्यक्तियों को अदालत में पेश किए जाने उपरांत एक दिन का पुलिस रिमांड प्राप्त किया गया है, जिनसे जांच दौरान अन्य खुलासे होने की आशा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!