NRI की कार पर फायरिंग करने के मामले में महिला सहित 3 नामजद

  • NRI की कार पर फायरिंग करने के मामले में महिला सहित 3 नामजद
You Are HerePunjab
Thursday, September 14, 2017-11:59 AM

कपूरथला(भूषण, मल्होत्रा): इंगलैंड से आए एक एन.आर.आई. की इनोवा कार पर फायरिंग कर जान से मार डालने की कोशिश करने के आरोप में थाना सिटी की पुलिस ने एक महिला सहित 3 लोगों के खिलाफ धारा-307, 120(बी) और 25 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले में नामजद किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार सुखजीत सिंह पुत्र मस्सा सिंह निवासी गुरु तेज बहादर नगर कपूरथला ने थाना सिटी कपूरथला की पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि वह इंगलैंड में रहता है उसका विवाह वर्ष 2002 में डा. जसपाल कौर संघा के साथ हुआ था। उसकी पत्नी व साला हरतार सिंह का संयुक्त कारोबार है, जिसके साथ-साथ उसकी पत्नी की जायदाद भी इकट्ठी थी, उसके साले की असली पत्नी दलजीत कौर व 2 बच्चे इंगलैंड में रहते हैं। उसके साले हरतार सिंह ने पहली पत्नी को बिना तलाक दिए जसविन्द्र कौर नाम की एक महिला से फर्जी तौर पर विवाह करवाया हुआ था, जिससे उसका एक लड़का भी हुआ। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके साले ने इंगलैंड में मेरी पत्नी का घर जिसका मूल्य करोड़ों रुपए था, अपने नाम करवा लिया तथा भारत में मेरे साले की काफी जायदाद है जिसमें मेरी पत्नी का भी हिस्सा था। उसकी पत्नी की एक कम्पनी संघा डिवैल्पर चंडीगढ़ में भी है जिसमें एक गुरदीप सिंह टिवाना नामक व्यक्ति बतौर मैनेजर काम कर रहा था।

इस दौरान मेरे साले हरतार सिंह की 3 सितम्बर, 2016 को मौत हो गई थी और मरने से पहले उसने अपनी सारी जायदाद की वसीयत की थी, जिसके मुताबिक 25 प्रतिशत हिस्सा मेरी पत्नी के नाम, 25 प्रतिशत हिस्सा मेरे साले की असली पत्नी दलजीत कौर के नाम, 25 प्रतिशत मेरे साले के लड़के संदीप सिंह के नाम व बाकी 25 प्रतिशत हिस्सा जसविन्द्र कौर के लड़के के नाम पर कर दिया था।

टिवाना ने साले की फर्जी पत्नी जसविन्द्र कौर के साथ मिलकर जाली हस्ताक्षर कर सारी जायदाद अपने नाम पर करने की कोशिश की 
जसविन्द्र कौर ने गुरदीप सिंह टिवाना से सांठ-गांठ कर उसके साले हरतार सिंह के जाली हस्ताक्षर कर सारी जायदाद अपने नाम पर करने की कोशिश की जिसको लेकर उनके खिलाफ शिकायतें भी दर्ज हैं वहीं एक साजिश के तहत 10 सितम्बर शाम करीब 6-7 बजे अपने कार्यालय के बाहर खड़ा था। इस दौरान एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार कपूरथला शहर की ओर से आई जिसमें सवार एक व्यक्ति को मैंने गुरदीप सिंह टिवाना के साथ देखा, के साथ 3 और व्यक्ति भी कार में बैठे हुए थे, जो कार सहित कांजली की ओर चले गए।

सुखजीत सिंह ने बताया कि इस दौरान जब वह अपनी इनोवा गाड़ी (सी.एच.-01 ए.ए.-0332) द्वारा घर जाने के लिए निकला तो गंदे नाले के पुल पर खड़े 2 नकाबपोश युवकों ने पिस्तौल से फायर कर दिया, जो कि शायद मिस हो गया जिस कारण मैंने कार भगा ली। इसी दौरान उक्त आरोपियों ने 3 और फायर किए जिनमें से 2 कार की डिक्की पर लगे। उन्होंने बताया कि मुझ पर हमला एक साजिश के तहत जसविन्द्र कौर, गुरदीप सिंह टिवाना व रवि नाम के आरोपियों ने किया है। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने सुखजीत सिंह के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !