आगजनी के आरोपी 3 डेरा प्रेमियों को जेल भेजा

  • आगजनी के आरोपी 3 डेरा प्रेमियों को जेल भेजा
You Are HerePunjab
Sunday, September 24, 2017-1:15 PM

बठिंडा (परमिंद्र): जी.आर.पी. ने बल्लूआणा रेलवे स्टेशन को आग के हवाले करने वाले 3 डेरा समर्थकों को शनिवार को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस इस मामले में फरार अन्य 6 आरोपियों की भी तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार 25 अगस्त को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सी.बी.आई. अदालत द्वारा 20 साल की सजा सुनाई गई थी।

 इसके बाद पंचकूला के अलावा पंजाब में भी कई जगहों पर आगजनी की घटनाएं हुई थीं। इसके तहत ही डेरा समर्थकों ने बङ्क्षठडा के गांव बल्लूआणा स्थित रेलवे स्टेशन के एक कमरे में पैट्रोल बम फैंककर उसमें आग लगा दी थी। जी.आर.पी. ने इस संबंध में 9 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके 3 आरोपियों गुरदेव सिंह निवासी बठिंडा, हरजीवन सिंह निवासी बाजक तथा गुरमेल सिंह निवासी चुग्घे कलां को गिरफ्तार कर लिया था। 

उक्त आरोपी अब तक पुलिस रिमांड पर चल रहे थे। शनिवार को उनका रिमांड समाप्त होने पर ए.एस.आई. जगजीत सिंह की अगुवाई में आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दे दिए गए। ए.एस.आई. जगजीत सिंह ने बताया कि मामले में शामिल अन्य 6 आरोपियों की भी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!