माडर्न जेल में बंद आरोपियों से खरीदे थे मोबाइल अब खुद जाएगा जेल, 21 फोन बरामद

  • माडर्न जेल में बंद आरोपियों से खरीदे थे मोबाइल अब खुद जाएगा जेल, 21 फोन बरामद
You Are HerePunjab
Tuesday, June 20, 2017-11:24 AM

कपूरथला (भूषण/मल्होत्रा): सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला की पुलिस ने केंद्रीय माडर्न जेल कपूरथला-जालंधर में बंद 3 आरोपियों से चोरी के मोबाइल खरीद कर उन्हें भोले-भाले लोगों को बेचने वाले एक आरोपी को चोरी के 21 मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ जहां मामला दर्ज कर लिया गया है, वहीं माडर्न जेल में बंद तीनों आरोपियों को भी जल्दी ही प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज इंस्पैक्टर योगेश शर्मा ने पुलिस टीम के साथ नाकाबंदी की हुई थी कि इसी दौरान इंस्पैक्टर शर्मा को सूचना मिली कि माडर्न जेल में बंद अमन उर्फ काका पुत्र लाल चंद, दीपा पुत्र शिंदी निवासी गांव बिशनपुर जट्टां तथा प्रभ पुत्र तरसेम लाल निवासी गांव नवा पिंड भ_े, जोकि छीना-झपटी व लूट की वारदातों को अंजाम देते हैं द्वारा लूटे गए मोबाइल फोन इंद्रजीत लाल पुत्र सोहन लाल निवासी गांव बिशनपुर जट्टां को सस्ते दामों पर बेचते थे बड़ी संख्या में मोबाइल बेचने की फिराक में है। 

मोबाइल रिपेयर की दुकान चलाता है इंद्रजीत लाल 
 इंस्पैक्टर योगेश शर्मा ने बताया कि मोबाइल रिपेयर की दुकान चलाने वाला इंद्रजीत लाल खरीदे गए मोबाइल फोनों को भोले-भाले लोगों को बेचता है तथा इस समय बड़ी संख्या में मोबाइल फोनो के साथ गांव बिशनपुर जट्टां के नजदीक खड़ा है, जिस पर पुलिस पार्टी के साथ उक्त स्थान पर पहुंच कर इंद्रजीत को काबू कर जब उस की तलाशी ली तो उसके पास से चोरी के 6 मोबाइल फोन बरामद हुए, वहीं आरोपी की निशानदेही पर 15 और मोबाइल फोन भी बरामद हुए। पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि इंद्रजीत लाल ने चोरी के सभी मोबाइल केंद्रीय जेल में अमन उर्फ काका, दीपा तथा प्रभ से खरीदे थे।

प्रोडक्शन वारंट पर नामजद आरोपियों को कपूरथला लाया जाएगा
इंस्पैक्टर योगेश ने बताया कि जहां इंद्रजीत लाल से पूछताछ का दौर जारी है। वहीं थाना कोतवाली की पुलिस ने उक्त आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की जांच थाना कोतवाली के ए.एस.आई. सुरजीत सिंह कर रहे हैं। थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. हरगुरदेव सिंह ने कहा कि मामले में नामजद तीनों आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर मॉडर्न जेल से पूछताछ के लिए कपूरथला लाया जाएगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!