विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में 2 व्यक्तियों की मौत

  • विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में 2 व्यक्तियों की मौत
You Are HerePunjab
Friday, December 08, 2017-8:39 AM

समाना (शशिपाल) : इलाके में घटित 2 विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में 2 व्यक्तियों की मौत हो गई, जिनके शवों को पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल लाया गया। पहली दुर्घटना के संबंध में ठरुआ पुलिस चौकी के अधिकारी ने बताया कि फेरी लगाकर सामान बेचने वाला खनौरी निवासी 40 वर्षीय बबली पुत्र मेहर चंद बाइक पर अपने काम से वापस घर आ रहा था कि ढाबी-गुजरां सड़क पर सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक कार से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार बबली की मौत हो गई। 

दुर्घटना के उपरांत कार चालक कार समेत फरार होने में सफल रहा, लेकिन इस कार का नंबर लोगों ने नोट कर पुलिस को दे दिया। ठरुआ पुलिस चौकी के इंचार्ज जजविंद्र सिंह के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के उपरांत शव वारिसों के हवाले कर दिया। पुलिस कार व चालक की तलाश कर रही है। मृतक अपने पीछे तीन बेटियां, दो बेटे व पत्नी को छोड़ गया। अन्य दुर्घटना में पातड़ां रोड पर गांव चक्क अमृतसरिया के नजदीक बुधवार रात किसी अज्ञात वाहन ने पैदल आ रहे 20 वर्षीय युवक को टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौत हो गई।

सिटी पुलिस अधिकारी निशान सिंह ने बताया कि युवक की पहचान पप्पू पुत्र बब्बू के रूप में हुई जो मध्य प्रदेश का रहने वाला है और इन दिनों बम्मना रोड पर निर्माणाधीन एक धागा मिल में कार्यरत है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के उपरांत वारिसों के हवाले कर दिया। पुलिस ने इस दुर्घटना के संबंध में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन