रुपए 3 गुना करने का झांसा देकर ठगने वाले 2 युवक गिरफ्तार, 1 फरार

  • रुपए 3 गुना करने का झांसा देकर ठगने वाले 2 युवक गिरफ्तार, 1 फरार
You Are HerePunjab
Wednesday, July 26, 2017-11:29 AM

जालंधर (प्रीत): रुपए 3 गुना करने का झांसा देकर ठगी करने वाले 2 युवकों को सी.आई.ए. स्टाफ-1 की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि इनका एक साथी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका।  कमिश्नरेट के सी.आई.ए. स्टाफ-1 के ए.एस.आई. मोहन सिंह के नेतृत्व में पुलिस को सूचना मिली कि कुछ ठग भोले-भाले लोगों को रुपए 3 गुना करने का झांसा देकर ठगी की वारदातें कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर 2 आरोपियों गुरमेल सिंह उर्फ गेली पुत्र प्रकाश सिंह निवासी राजेवाल खुर्द, शाहकोट व जतिन्द्र सिंह उर्फ गोरा पुत्र हरभजन सिंह निवासी परजियां खुर्द, महितपुर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि ठगों का एक साथी गुरमीत सिंह पुत्र किरपाल सिंह वासी भोएपुर, धर्मकोट, मोगा फरार होने में सफल रहा। 

ये हुआ बरामद
गिरफ्तार आरोपियों से करीब 6000 रुपए, नोट के साइज के कटे सफेद कागज के 30 बंडल बरामद किए गए। आरोपियों की इंडिका कार भी जब्त कर ली गई है। 

असली नोट को नकली बता बाजार में चैक करने के लिए देते और फिर ठगते 
पुलिस के मुताबिक ये ठग भोले-भाले लोगों को अपने झांसे में यह कहकर ले लेते कि उनके पास नकली नोट हैं, जो कि बिल्कुल असली की तरह हैं। वह कहीं भी नोट चैक करवा सकते हैं। झांसा देकर वह लोगों को असली 100-100 के नोट दे देते थे, जो कि मार्कीट में चल जाते और लोग झांसे में आ जाते। लोगों से असली नोट लेकर उन्हें ऊपर-नीचे असली नोट व बीच में सफेद कागज वाली नोटों की गड्डियां लगाकर थमा देते। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!