SBI के 17.80 लाख चोरी होने से बचे,करीब 1 घंटे तक घूमता रहा चोर

  • SBI के 17.80 लाख चोरी होने से बचे,करीब 1 घंटे तक घूमता रहा चोर
You Are HerePunjab
Tuesday, July 18, 2017-10:34 AM

जुगियाल/पठानकोट(शर्मा, आदित्य, शारदा, सौरभ):भारतीय स्टेट बैंक शाखा जुगियाल में गत रात 17 लाख 80 हजार रुपए लुटते-लुटते बच गए। हुआ यूं कि गत रात अज्ञात चोर ने बैंक की मुख्य दीवार को तोड़ कर चोरी करने का प्रयास किया। बैंक की तोड़ी गई दीवार संबंधी जानकारी बैक अधिकारियों को मिली सोमवार सुबह मिली। वहीं बैंक में लगाए गए सी.सी.टी.वी. नाइट विजन कैमरे में एक निर्वस्त्र आदमी बैंक के अंदर आता तथा बैंक में घूमता साफ दिखाई दे रहा है।

 बैक प्रबंधक रमेश चंद्र ने बताया कि चोरी की सूचना मिलने पर वह तुरंत बैंक में पहुंचे। उन्होंने सबसे पहले बैंक की चैस्ट के अंदर पड़े 17 लाख 80 हजार रुपए चैक किए, जो पूरी तरह से सेफ हैं।  वहीं बैंक प्रबंधक ने डी.एस.पी. रणजीत सिंह को बताया कि बैंक में लगे नाइट विजन सी.सी.टी.वी. फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि 16 जुलाई की रात को 2 बजकर 54 मिनट से लेकर 4 बजे सुबह तक उक्त अज्ञात चोर बैंक में घूमता रहा। उन्होंने बताया कि इस बीच चोर के हाथ कुछ भी नहीं लगा तथा वह बैंक के अंदर पड़े खाना बनाने वाले 2 कूकर, एक पतीला, गार्ड के जूते तथा अन्य कुछ सामान चोरी करने में सफल हो गया।

गार्ड की मौजूदगी में चोर ने तोड़ी 13 इंच की दीवार
बैंक मैनेजर रमेश चंद्र ने बताया कि बैंक की सुरक्षा के लिए तैनात गार्ड जिसकी रात 7 से सुबह 7 बजे तक ड्यूटी होती है, से इस संबंध में पूछा गया तो गार्ड का कहना था कि वह रात्रि के समय अपनी ड्यूटी पर ही था और उसे किसी भी तरह की कोई दीवार आदि टूटने की आवाज सुनाई नहीं दी।सोचने वाली बात यह है कि गार्ड की मौजूदगी में एक चोर कैसे 13 इंच की दीवार तोड़कर बैंक के अंदर दाखिल हुआ और 1 घंटा 6 मिनट तक बैंक के अंदर ही घूमता रहा और इसकी कोई आहट बाहर सुनाई भी नहीं दी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !