चौकीदारों को बंधक बनाकर 1650 बोरियां  गेहूं ट्रकों पर लादकर लूटी

  • चौकीदारों को बंधक बनाकर 1650 बोरियां  गेहूं ट्रकों पर लादकर लूटी
You Are HerePunjab
Tuesday, November 21, 2017-8:56 AM

अबोहर (भारद्वाज): बल्लूआना विधानसभा क्षेत्र के गांव रामसरा में बने पनग्रेड के गोदामों में बीती रात अज्ञात लुटेरे गोदाम के चौकीदारों को बंधक बनाकर सैंकड़ों बोरियां गेहूं ट्रकों में लादकर फरार हो गए। सुबह सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी व खाद्य एवं आपूॢत विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

जानकारी के अनुसार रात्रि करीब साढ़े 12 बजे लगभग एक दर्जन से अधिक लोग 2 ट्रकों पर सवार होकर आए और गोदाम के चौकीदारों अशोक कुमार व विरसा सिंह को मारपीट करते हुए बंधक बना लिया। इनमें से 4 लोग चौकीदारों को बंधक बनाकर बैठे रहे, जबकि उनके अन्य साथी गोदाम से गेहूं की 30-30 किलो वजन की करीब 1650 बोरियां ट्रकों में लोड कर लूट ले गए, जिनका कुल वजन 490 किं्वटल और कीमत करीब 8 लाख रुपए है। गोदाम के इंचार्ज इंस्पैक्टर भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि उन्हें आज सुबह 4 बजे गोदाम के चौकीदारों ने घटना के बारे में जानकारी दी थी, जिस पर उन्होंने इसकी जानकारी ए.एफ.एस.ओ. विकास बत्तरा व पुलिस उपकप्तान गुरङ्क्षबद्र सिंह संघा को दी।  सूचना के बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और गहनता से जांच करते हुए दोनों चौकीदारों को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गए। पुलिस इस मामले में रामसरा मार्ग पर बने पैट्रोल पम्प पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों से भी सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

 

 

जांच के लिए डॉग स्क्वायड टीम बुलाई 
उधर घटना के बाद पुलिस अधिकारियों द्वारा घटनास्थल पर गहनता से जांच के लिए डॉग स्क्वायड की टीम बुलाई गई। डॉग स्क्वायड टीम ने पूरे गोदाम व आसपास के  क्षेत्र की गहनता से जांच-पड़ताल की तो गोदाम के भीतर से लुटेरों द्वारा चौकीदारों के मोबाइलों की फैंकी गई सिमें व उनके मोबाइल गोदाम के बाहर खाली प्लाट में पड़े हुए मिले। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!