घर बुलाकर 3 युवकों पर किरच से किया हमला, 1 की मौत

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Oct, 2017 09:58 AM

1 died in deadly attack

शहर में गत देर रात्रि फोन करके 3 युवकों को अपने घर बुलाकर उन पर किरच से हमला कर दिया गया जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि 2 बुरी तरह से घायल हो गए। एक युवक को डी.एम.सी. लुधियाना रैफर कर दिया गया है। दूसरे युवक को फिरोजपुर के सिविल अस्पताल में दाखिल...

फिरोजपुर (कुमार): शहर में गत देर रात्रि फोन करके 3 युवकों को अपने घर बुलाकर उन पर किरच से हमला कर दिया गया जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि 2 बुरी तरह से घायल हो गए। एक युवक को डी.एम.सी. लुधियाना रैफर कर दिया गया है। दूसरे युवक को फिरोजपुर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन विकास पुत्र गोपाल दास वासी गली खरादीयां वाली फिरोजपुर शहर ने बताया कि वे सभी देर रात हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में बैठकर शराब पी रहे थे और वहां टीटू नामक व्यक्ति भी आकर बैठ गया और उनके साथ शराब पीने लगा। इतने में टीटू का बेटा हनी भी आ गया और उसे शक हुआ कि शायद हम टीटू को अपने साथ लेकर आए हैं और शराब पिला रहे हैं। हमने उसे बताया कि उसके पिता को हम नहीं लाए। समझाने पर हनी अपने पिता को लेकर घर चला गया।

कुछ समय बाद हनी की मां का उन्हें फोन आया और अपने घर बुलाया। इस पर  वह, संजीव सोढी पुत्र ओम प्रकाश वासी आऊटसाइड कसूरी गेट फिरोजपुर शहर और रोहित नरूला उर्फ छंटी पुत्र केवल कृष्ण वासी गली तहसीलदार फिरोजपुर शहर उनके घर चले गए। उन्होंने बताया कि  कि टीटू खुद उनके पास आया था। वे उसे साथ लेकर नहीं गए और न ही उन्होंने उसे शराब पिलाई है। जब वे तीनों अपने घर लौटने लगे तो हनी ने किरच संजीव सोढी के सीने के आर-पार कर दी और रोहित व उसे भी किरचें घोंप दीं। वहां सुशांत पुत्र ब्रह्मदत्त वासी गली खरदीयां वाली मक्खू गेट फिरोजपुर शहर व अन्यों ने उन्हें बचाया।

संजीव की मौत, रोहित की हालत चिंताजनक 
किरचों से बुरी तरह घायल हुए संजीव सोढी (35) की मौत हो गई, जबकि रोहित नरूला की हालत चिंताजनक बनी हुई है जिसका लुधियाना के अस्पताल में आप्रेशन चल रहा है। फिरोजपुर शहर की पुलिस ने इस मामले को लेकर हनी, हनी की मां सरोज पत्नी दविंद्र सिंह उर्फ टीटू और हनी के भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!