विधानसभा में कांग्रेस ने किया पंजाब को शर्मसार : साबी

Edited By Updated: 17 Sep, 2016 10:39 AM

punjab assembly elections 2017

यूथ अकाली दल द्वारा 28 सितम्बर को शहीद भगत सिंह के जन्म दिवस के अवसर पर खटकड़ कलां में दोआबा सत्र की रैली का आयोजन किया जा रहा है।

जालंधर(बुलंद): यूथ अकाली दल द्वारा 28 सितम्बर को शहीद भगत सिंह के जन्म दिवस के अवसर पर खटकड़ कलां में दोआबा सत्र की रैली का आयोजन किया जा रहा है। इस बारे जानकारी देते हुए यूथ अकाली दल के दोआबा प्रधान सर्बजोत सिंह साबी ने प्रैस कांफ्रैंस के दौरान कहा कि 28 सितम्बर को पहले फगवाड़ा से सैंकड़ों 
 
 
मोटरसाइकिलों पर रैली निकाली जाएगी व खटकड़ कलां जाकर वहां शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इसके बाद यूथ अकाली दल की रैलियों का जिला सत्र पर आयोजन किया जाएगा। इन सभी रैलियों में बिक्रम सिंह मजीठिया व शरनजीत सिंह ढिल्लों खुद शामिल होंगे। इस मौके साबी ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जालंधर कैंट हलके के वर्करों का ख्याल रखने व उनके काम करवाने की जिम्मेदारी सुखबीर बादल ने उन्हें सौंपी है। उन्होंने कहा कि पार्टी जहां से भी उन्हें चुनाव लडऩे को कहेगी वहीं से वह लड़ेंगे।
 
 
साबी ने परगट सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि परगट ने अकाली दल की पीठ में छुरा घोंपा है, उसने कभी अकाली वर्करों का कोई काम नहीं करवाया। साबी ने कहा कि सुखबीर बादल का आदेश है कि कैंट हलके में अगर लोग नहीं चाहते तो सालिड वेस्ट प्लांट नहीं लगेगा। साबी ने गत दिवस पंजाब विधानसभा में इजलास के दौरान कांग्रेसी विधायकों द्वारा किए गए हंगामे व मजीठिया पर फैंके गए जूते पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा में जो तमाशा किया है उससे पंजाब का अक्स तो खराब हुआ ही है साथ ही पूरी दुनिया के सामने भी पंजाब को शर्मसार किया है। इसका खमियाजा कांग्रेस को जरूर भुगतना होगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!