बर्तन साफ करती युवती को उठा ले गया युवक और किया दुष्कर्म

  • बर्तन साफ करती युवती को उठा ले गया युवक  और किया दुष्कर्म
You Are HerePunjab Crime
Thursday, January 11, 2018-9:35 AM

जालंधर (महेश): गुरु नानकपुरा वैस्ट की गली नं. 7 में 16 साल की एक प्रवासी युवती से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में थाना रामा मंडी की पुलिस के पास सूचना पहुंचते ही लेडी इंस्पैक्टर प्रवीण कुमारी ने आज सुबह समेत पुलिस पार्टी उक्त स्थान पर रेड की लेकिन आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार होने में कामयाब हो गया। पीड़ित नाबालिग युवती कमला (काल्पनिक नाम) ने पुलिस को अपने चाचा गोविंद व चाची मालती की मौजूदगी में बताया कि वह उनके साथ पिछले 6 माह से रहती है और चाची के साथ ही लोगों के घरों में काम करने के लिए जाती है।

मुंह में कपड़ा डालकर अपनी हवस का शिकार बनाया
उसने बताया कि 8 जनवरी की रात को करीब 11 बजे वह अपने क्वार्टर के बाहर बने बाथरूम में बर्तन साफ कर रही थी कि इसी दौरान उनके साथ वाले क्वार्टर में रहता सुरेन्द्र कुमार पुत्र पनारू मूल निवासी यू.पी. उसे जबरन बाथरूम के बाहर से उठाकर अपने क्वार्टर में ले गया और उसके मुंह में कपड़ा डालकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।  कुछ देर के बाद जब उसने होश संभाला तो वह अपने चाचा-चाची वाले क्वार्टर में आ गई। चाची को पूरे मामले की जानकारी दी लेकिन बदनामी के डर से बात को आगे नहीं बढ़ाया पर अगले दिन इस संबंध में उसके चाचा को भी पता चल गया। चाचा द्वारा पुलिस को थाने जाकर सूचित किया गया, जिसके चलते आज सुबह तड़के पुलिस ने वहां जाकर रेड कर दी। इंस्पैक्टर प्रवीण कुमारी ने बताया कि पुलिस ने युवती कमला के बयानों पर आरोपी सुरेन्द्र कुमार के खिलाफ थाना रामा मंडी में मुकद्दमा नं. 2 के तहत आई.पी.सी. की धारा 376 का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमें संदिग्ध स्थानों पर रेड कर रही हैं। इंस्पैक्टर प्रवीण कुमारी के मुताबिक युवती कमला का मैडीकल सिविल अस्पताल से भी करवाया गया है, जिसमें उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि भी हो गई है। पूरे मामले की जांच के बाद पुलिस ने पीड़ित युवती कमला को उसके परिजनों के हवाले कर दिया है। 

पुलिस ने 2 संदिग्ध लोगों को उठाया
 नाबालिग युवती से हुए दुष्कर्म को लेकर थाना रामा मंडी की पुलिस मौके से आरोपी सुरेन्द्र कुमार के मामा के लड़के राकेश कुमार व उसके मालिक (जिसके पास आरोपी काम करता था) सालिग राम को उठाकर थाने ले गई थी लेकिन उन्हें पूछताछ के बाद देर शाम को छोड़ दिया गया। पुलिस को दोनों ने बताया कि उन्हें लड़की के साथ हुए दुष्कर्म के बारे में कोई जानकारी नहीं है । 
 
आरोपी 27 साल का, नहीं हुई है शादी 
आरोपी सुरेन्द्र कुमार की आयु 27 साल के करीब बताई जा रही है लेकिन पता चला है कि उसकी अभी तक शादी नहीं हुई थी। वह 2 साल से क्वार्टरों में रह रहा था। साथ-साथ में ही सभी के क्वार्टर बने हुए हैं। 

युवती के माता-पिता की हो चुकी है मौत
पीड़ित नाबालिग युवती कमला के माता-पिता की काफी समय पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद वह यू.पी. के जिला बहराइच में गांव जरमापुर में अपनी दादी के साथ रहती थी। कुछ महीने पहले जब दादी की भी मौत हो गई तो उसके चाचा-चाची उसे अपने साथ पंजाब ले आए। यहां आकर उसने भी मजदूरी करनी शुरू कर दी। 


यू.पी. भाग गया हो सकता है आरोपी
पुलिस को शक है कि आरोपी सुरेन्द्र कुमार घटना के बाद कानूनी कार्रवाई के डर से यू.पी. भाग गया हो सकता है। पुलिस भी इस शक के चलते उसकी गिरफ्तारी के लिए यू.पी. जाकर उसके गांव में रेड कर सकती है। फिलहाल पुलिस उसे जालंधर में ही ढूंढ रही है। 

मुद्दई ने लगाए आरोप, पुलिस ने झूठे बताए
मुद्दई गोविंद का थाना रामा मंडी की पुलिस पर आरोप है कि वह अपनी भतीजी कमला के साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत लेकर थाने गया तो वहां उसकी बात सुनने की बजाय पुलिस मुलाजिमों ने उसे थप्पड़ भी मारे और उससे 200 रुपए भी छीन लिए जबकि पुलिस ने मुद्दई गोविंद के आरोपों को झूठा बताया है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन